दिग्गज अभिनेता ने की मुकेश अंबानी के संघर्ष की बात !

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनु कपूर को कौन नहीं जानता! उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक दमदार भूमिकाएं निभाई हैं।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनु कपूर को कौन नहीं जानता! उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने उन कलाकारों पर बयान दिया जो इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन इस बार उनके द्वारा दिए गए एक उदाहरण से नेटीजन अवाक रह गए हैं। “इस दुनिया में हर कोई संघर्ष कर रहा है। इसके अलावा, उद्योगपति मुकेश अंबानी भी संघर्ष कर रहे हैं”, उन्होंने कहा।

Dream Girl 2' actor Annu Kapoor says that Mukesh Ambani is also a  'struggler' – Find out why | Etimes - Times of India Videos

मुकेश अंबानी के पास पैसा है और उनके पास…

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”मुझे इस दुनिया में एक भी ऐसा इंसान बताओ जो संघर्ष न करता हो।” इस धरती पर हर कोई संघर्ष कर रहा है। आप सोचते हैं कि संघर्ष केवल पैसे या सफलता के बारे में है, लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आप मुकेश अंबानी से भी पूछेंगे तो उनका भी संघर्ष है, वो भी संघर्षशील हैं.’ उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, ”मुकेश अंबानी के पास पैसा है और उनके पास इन दिनों किसी चीज की कमी नहीं है। लेकिन वे यह भी जानते हैं कि दौलत और शोहरत ज्यादा समय तक नहीं टिकती। इसलिए उन्हें हर दिन संघर्ष करना पड़ता है।”

इससे पहले अनु कपूर ने निर्देशक नितेश तिवारी के आगामी प्रोजेक्ट ‘रामायण’ पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, ”नितेश तिवारी कौन हैं? वे किस लायक हैं? हिंदू धर्म का अपमान करना चाहते हैं? उन्हें जूतों से पीटना पड़ेगा। किसी भी धर्म का अपमान करना ठीक नहीं है। पहले धर्म को ठीक से समझना चाहिए और फिर उसके बारे में बात करनी चाहिए।”

Annu Kapoor Wiki, Age, Wife, Children, Family, Biography & More - WikiBio

लॉटरी टिकट बेचने का भी काम कर चुके है अनु कपूर

अनु कपूर जल्द ही आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह राजपाल यादव और मनोज जोशी के साथ फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ में भी अभिनय करेंगे। अनु कपूर का बचपन बहुत गरीबी में बीता। शुरुआत में वह अभिनेता नहीं बल्कि आईएएस अधिकारी बनना चाहते थे। लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण वह अपना सपना पूरा नहीं कर सके। संघर्ष के दौरान उन्होंने चाय की टपरी चलाई और घर की गाड़ी चलाई। इसके अलावा वह लॉटरी टिकट बेचने का भी काम कर चुके है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button