”बस 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो तब औवसी भाइयों को पता चलेगा कहा से आए और किधर जाये” – नवनीत राणा !

हैदराबाद में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए 'नवीनत राणा' ने एक विवादित बयान दिया है, जिससें चलते वह सुर्खियों में आ गयी है।

लोकसभा चुनाव 2024 महाराष्ट्र के अमरावती से प्रत्याशी नवनीत राणा अपने विवादित बयानों से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है एक फिर से उन्होंने हैदराबाद में 8 मई बुधवार को बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार किया, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिस पर विवाद बढ़ गया है, राणा के इस बयान पर एआईएमआईएम aimim ने बीजेपी पर वार करते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा लो, पता नहीं चलेगा...,' नवनीत राणा की ओवैसी  भाइयों को चुनौती पर बिफरी AIMIM - Remove police for 15 seconds you will not  know AIMIM upset

नवनीत राणा ने क्या कहा

आपको बता दे ‘हैदरबाद में एक जनसभा रैली को सम्बोधित करते हुऐ बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने कहा ”बस 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा लो औवेसी भाइयों को पता नहीं चलेगा कहा से आये है और किधर जाए” नवनीत राणा ने कहा ”एक छोटा और बड़ा भाई है” छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो तो, हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं, छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे, 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां गए,।

सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही नवनीत राणा ने अपने अक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन औवेसी को टैग किया था। ऐसे में चुनाव आयोग ने कह ”अगर इस प्रकार के बयान दिए गए तो दो समुदायों के बीच तनाव हो सकता है”।

15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दो तो… ओवैसी के गढ़ में नवनीत राणा ने दे डाली  धमकी | Navneet Rana gave threat in Asaduddin Owaisi's stronghold Hyderabad  | Patrika News

वारिस पठान को अपने एक बयान के कारण हुई थी जेल

वारिस पठान ने कहा ”अगर इस प्रकार का बयान हमने दिया होता तो आज हम जेल में होते” उन्होंने कहा अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर वारिस ने कहा, उन्होंने 15 मिनिट पुलिस हटा दो वाला बयान दिया था, जिसके बाद वे खुद सरेंडर हो गये थे और 40 से 42 दिन जेल में बंद रहे थे, बाद में उनकी जमानत हो गई, लेकिन दस साल उन्होंने अदालत में अपने बयान की लड़ाई लड़ी और बरी हो गए थे।

वारिस ने कहा भारत के सविंधान में सबको बारबर का अधिकार है

वारिस ने कहा ”आए – दिन बीजेपी के कार्यकर्त्ता मुस्लिम के विरोद्ध कुछ ना कुछ कहते रहते है, क्या उनको ये सब करने में मजा आता है, उन्हें पर आज तक कोई करवाई नहीं हुई है” जबकि भारत के सविंधान में सभी को बारबर का अधिकार दिया गया है क्या यही सामना अधिकार है”।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button