स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को डिबेट के लिए किया चैलेंज,

अमेठी के प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा ''एक बार हमारे पार्टी के प्रवक्ता से डिबेट कर ले तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा''

लोकसभा चुनाव 2024 केंद्रीय मंत्री और अमेठी प्रत्यशी स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी के दिए गए बयान ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी अपने भाषणों में तथ्यों पर बात नहीं करते है” उनके इस बयान पर स्मृति ने पलटवार करते हुए, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को खुली चुनौती दी है, और कहा ”वो हमारे किसी भी भाजपा पार्टी प्रवक्ता से डिबेट कर सकते है ”।

Rahul or Priyanka who from Congress against Smriti Irani in Amethi Diwali  gift intensifies discussion - India Hindi News - राहुल या प्रियंका, अमेठी  में स्मृति ईरानी के खिलाफ कांग्रेस से कौन?

PM मोदी कभी भी तथ्य के आधार पर बात नहीं करते है – प्रियंका गांधी

आपको बता दे प्रियंका गांधी ने 8 मई को एक जनसभा को सम्बोधित करते हुई PM मोदी पर निशान साधते हुए कहा था ”PM मोदी पिछले कुछ सालों से अपने भाषणों में कल्पना के आधार पर बात करते है वो कभी भी तथ्य के आधार पर बात नहीं करते है”।

2 women leaders face to face in CM's stronghold Smriti Irani and Priyanka  Gandhi chunavi sabha in Durg, Chhattisgarh Women's Conference update | CM  के गढ़ में 2 महिला नेता आमने-सामने: स्मृति

स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी के दिए गए इस बयान पर पलटवार करते हुआ कहा ”मैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को डिबेट के लिए खुला चेलेंज करती हूँ” एक बार भाजपा के साथ डिबेट करके देख ले ”कोई भी चैनल हो,”एंकर, समय, स्थान और मुद्दा वो खुद चुन ले एक तरफ भाई बहन होंगे और दूसरी तरफ बीजेपी के प्रवक्ता होंगे” उन्होंने आगे कहा उनके लिए भाजपा की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी ही काफी है”।

सुप्रिया श्रीनेत ने किया पलटवार

अमेठी प्रत्याशी के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने उन्हें बहस करने के लिए चुनौती दी है, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “स्मृति ईरानी, मैं आपको चुनौती देती हूं आप मेरे साथ एक डिबेट कर लीजिए, जगह आपकी, दिन आपका, एंकर आपका और मुद्दा, भी आपका, है हिम्मत? कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से बात करने का तो आपका कद नहीं है इन लच्छेदार बयानों के ज़रिये वजूद की लड़ाई लड़नी बंद कीजिए, चुनौती स्वीकारिये,”।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button