पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध हो गया है !

"कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध हो गया है। राजस्थान इसका पीड़ित रहा है और इस बार रामनवमी पर पहली बार राजस्थान में शोभा यात्रा जुलूस निकाला गया। राजस्थान जैसे राज्य में जहां लोग राम का जाप करते हैं -राम, कांग्रेस ने रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया,'मोदी ने कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध बन जाता है। “कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध हो गया है। राजस्थान इसका पीड़ित रहा है और इस बार रामनवमी पर पहली बार राजस्थान में शोभा यात्रा जुलूस निकाला गया। राजस्थान जैसे राज्य में जहां लोग राम का जाप करते हैं -राम, कांग्रेस ने रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया,’मोदी ने कहा।

Hanuman Jayanti: पीएम मोदी ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं, बोले- पवनपुत्र  का समर्पण भक्तों के लिए प्रेरणा | Hanuman Jayanti PM Modi, Amit Shah, JP  Nadda extended best wishes on ...

कांग्रेस का लक्ष्य चुनिंदा लोगों के बीच धन बांटना है

उन्होंने यह दावा भी दोहराया कि कांग्रेस का लक्ष्य चुनिंदा लोगों के बीच धन बांटना है।मोदी ने कहा, “सच्चाई यह है कि जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब वे दलितों और पिछड़ों के आरक्षण में सेंध लगाकर अपने खास वोट बैंक को अलग से आरक्षण देना चाहते थे। जबकि संविधान इसके पूरी तरह खिलाफ है।”

Rahul Gandhi's 'pickpocket' remark for PM: Court directs poll panel to  'act' - India Today

उन्होंने आगे कहा, “पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने अपने भाषण में कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. ये मनमोहन सिंह का बयान था. कांग्रेस की सोच हमेशा तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति की रही है. कांग्रेस की सरकार आते ही 2004 में केंद्र में सत्ता में आने के बाद उनका पहला काम आंध्र प्रदेश में एससी/एसटी आरक्षण को कम करके मुसलमानों को आरक्षण देने की कोशिश करना था। यह एक पायलट प्रोजेक्ट था, जिसे कांग्रेस पूरे देश में आज़माना चाहती थी।

Congress Moves Privilege Motion Against Pm Narendra Modi Claiming Alleged  Derogatory Remarks Against Rahul Gan - Amar Ujala Hindi News Live -  Congress:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन ...

आंध्र प्रदेश में मुस्लिम आरक्षण लागू करने की चार बार कोशिश

2004 से 2010 के बीच कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में मुस्लिम आरक्षण लागू करने की चार बार कोशिश की। हालाँकि, कानूनी अड़चनों और सुप्रीम कोर्ट की जागरूकता के कारण वे उनके मंसूबों को पूरा नहीं कर सके। 2011 में कांग्रेस ने इसे पूरे देश में लागू करने की कोशिश की थी ”भाजपा नेता ने कहा कि जब भी यहां के लोग विभाजित हुए हैं, देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है।

PM Modi Rajasthan Visit: 'राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत', PM Modi ने  अपने संबोधन में

राजस्थान के लोग सरकार के महत्व को जानते हैं

मोदी ने कहा, “एकता राजस्थान की संपत्ति है। जब भी हम बंटे हैं तो दुश्मन ने इसका फायदा उठाया है। अब भी राजस्थान और यहां के लोगों को बांटने की कोशिशें हो रही हैं और राजस्थान को इससे सावधान रहने की जरूरत है। इन 10 सालों में आपने देखा कि एक स्थिर और ईमानदार सरकार देश के विकास के लिए क्या कर सकती है।”उन्होंने कहा, “राजस्थान के लोग एक सुरक्षित राष्ट्र और एक मजबूत सरकार के महत्व को जानते हैं। इसलिए, आप सभी ने वर्ष 2014 और 2019 में एक मजबूत भाजपा सरकार बनाने के लिए मतदान किया। आपने (राजस्थान में) सभी 25 सीटें भाजपा को दीं।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button