Akshara Singh MMS: वायरल MMS वीडियो पर अक्षरा सिंह ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जाँच करने पर निकला फर्जी !

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। प्रशंसक सचमुच उनकी फिल्मों और गाने के लॉन्च का इंतजार बड़ी उम्मीद के साथ करते हैं। बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देने पर अभिनेत्री पूरे भारत में लोकप्रिय हो गई।

अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो के बाद अब अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है। यह पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तरह-तरह के लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। अब इस पर उनका रिएक्शन आया है।

अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

अक्षरा सिंह ने वीडियो में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है, “टाइटेन यू। जो मुझसे प्यार करते हैं वे हमेशा मुझे पसंद करेंगे। बेशक, मैं कहीं भी जा सकती हूं और कहीं भी काम कर सकती हूं। तुम मुझे रोक नहीं सकते तुम एक बड़ा नाम हो इसलिए अपना काम करो। चेहरे पर नकली मास्क लगाकर क्यों घूम रहे हो ? असली बनो, नकली मत बनो। ये सब भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों होता है ? अन्य जगहों पर भी हैं।”

भोजपुरी इंडस्ट्री में इतना सस्तापन क्यों

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई तरह के सिनेमा हैं। लेकिन ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है? यहाँ इतना सस्तापन क्यों है? सब एक दूसरे के पीछे हैं। इसे बंद करें, ब्लॉक करें। कोई और अभिनेत्री इससे आगे नहीं जा सकती। आखिर ये सब क्या है?”

एक्ट्रेस ने MMS वीडियो को बताया फर्जी

अक्षरा सिंह का निजी वीडियो Moz Music भोजपुरी नाम के चैनल ने यूट्यूब पर पोस्ट किया और एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है। लेकिन, जब इसकी जांच की गई तो यह वीडियो फर्जी निकला। यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले अंजलि अरोड़ा का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसे फेक बताया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button