हेमा मालिनी, अक्षय कुमार से लेकर पवन कल्याण तक.. राम मंदिर निर्माण के लिए किसने दिया पैसा और किसने दान की ईंटें?

अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण समारोह को लेकर देशभर के लोगों में उत्सुकता है। इस कार्यक्रम के लिए विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण समारोह को लेकर देशभर के लोगों में उत्सुकता है। इस कार्यक्रम के लिए विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है। बुधवार से कुछ मशहूर हस्तियों का अयोध्या में प्रवेश शुरू हो गया है। 22 जनवरी को राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होगा।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हेमा मालिनी विंदू दारा सिंह अयोध्या की राम लीला में प्रस्तुति देंगे

हेमा मालिनी

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने राम मंदिर निर्माण के लिए एक निश्चित राशि दान की है। यह रकम कितनी होगी इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही उन्होंने लोगों से मंदिर के लिए दान देने की भी अपील की है।

Dream Girl 2's Manoj Joshi recalls slipping into 'coma for 4 days', losing his eyesightमनोज जोशी

अभिनेता मनोज जोशी ने एक वीडियो के जरिए कहा है कि उन्होंने राम मंदिर के लिए गुप्त दान दिया है। उन्होंने लोगों से दान देने की भी अपील की है।
Akshay Kumar Honours Slain Jawans on Diwali With a Humble Gesture

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ी रकम दान की है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। इन हस्तियों ने अपने-अपने तरीके से मंदिर को दान दिया है।
Gurmeet Choudhary Birthday: स्टार बनने से पहले गुरमीत ने किया ये काम

गुरुमीत चौधरी

अभिनेता गुरुमीत चौधरी ने सीरियल ‘रामायण’ में भगवान श्रीराम का किरदार निभाया था। उन्होंने भी अब राम मंदिर के लिए दान दिया है। उन्होंने यह राशि इसलिए दान की है क्योंकि खारी को भी मंदिर निर्माण में योगदान देना चाहिए।
Pranitha Subhash Joins the Ram Mandir Fundraising Drive - ybrantnews.com

प्रणिता सुभाष

बॉलीवुड और साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने एक लाख रुपये का दान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी ।
mukesh khanna rejected duryodhan role before becoming bhisma, his filmy career was totally flop | चर्चा में मुकेश खन्ना: 'महाभारत' में दुर्योधन का किरदार ठुकराने के बाद भीष्म बने थे ...

मुकेश खन्ना

‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1,11,111 रुपये का दान दिया है। इसी तरह उन्होंने लोगों से दान करने की अपील की है, भले ही वह छोटी रकम ही क्यों न हो।

Pawan Kalyan Instagram Followers And Per Day Income: इंस्टाग्राम पर डेब्यू  करते ही छाए पवन कल्याण, कुछ ही घंटों में हुए इतने मिलियन फॉलोअर्स, एक दिन  में कमाते हैं ...

पवन कल्याण

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने राम मंदिर के लिए 30 लाख रुपये का दान दिया है।

Anupam Kher Will Bear Cost Of Education Of Indian Girl Found In Nepal -  Amar Ujala Hindi News Live - खुशखबर:नेपाल में मिली भारतीय लड़की की शिक्षा  का खर्च उठाएंगे अनुपम खेर,

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने राम मंदिर की झलक दिखाई। खास बात यह है कि इस बार उन्होंने मंदिर को उपहार स्वरूप एक ईंट दी है। इस पोस्ट में उन्होंने अपना आभार जताया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button