CM योगी ने कहा ”जो पाकिस्तान को जिन्दाबाद बोलेगा, उनका हाल सालार जैसे होगा 

योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ''पाकिस्तानी प्रेमियों पर जमकर बरसे।

लोकसभा चुनाव 2024 ‘कि 7 मई को चुनाव का तीसरा चरण ख़त्म हो गए है ”अभी भी चार चरणों के चुनाव होना बाकी है। सभी राजनीतिक पार्टिया अपनी जी जान लगा कर किसी भी प्रकार से जीत हासिल करना चाहती है ऐसे में राजनीतिक पार्टिया कही न कही ऐसे मुद्दे को लेती, जिससे जनता के सामने उनकी छवि अच्छी बना सके वही बीजेपी पार्टी अपने बयान में अक्सर पाकिस्तान जिक्र करते हुए नजर आती है ।

मुश्किल में पड़ सकते हैं योगी और सिरसा, IUML ने चुनाव आयोग में की शिकायत | IUML complains to Election Commission against yogi adityanath

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में एक जनसभा रैली को सम्बोधित करते हुए कहा पाकिस्तान का जिक्र किया भारत पर 17 बार हमला करने वाले गजनवी की भी एंट्री हो गई है।

पाकिस्तान के समर्थक में जो बोलेगा उनका हाल सालार मसूद जैसे होगा – योगी

CM योगी ने 7 मई को बहराइच में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुआ गजनवी के भांजे का नाम लेकर पाकिस्तान प्रेमियों पर जोरदार वॉर किया,पाकिस्तान के साथ-साथ सालार मसूद गाजी की एंट्री करा दी, CM योगी ने कहा , “ऐसे लोग जो पाकिस्तान के समर्थक हैं उनका हाल सालार मसूद की तरह ही कर दिया जाएग।

cm yogi adityanath order action will be taken against officers of districts with more complaints - सीएम योगी की दो टूक, जिन जिलों से ज्‍यादा शिकायतें वहां के अफसरों पर होगा ऐक्‍शन; जनता दर्शन में बनेगी लिस्‍ट, उत्तर प्रदेश न्यूज

पाकिस्तान का नारा लगते ‘उनका हल वैसे ही होगा

उन्होंने पाकिस्तान प्रमियों पर हमला किया और कहा जो लोग पाकिस्तान का नारा लगते है ”उनका हल वैसे ही होगा, जैसे ”सुहेलदेव ने सालार मसूद हेलदेव ने सालार मसूद का हल किया गया था। जो लोग भिखमंगे पाकिस्तान का नारा लगाते हैं, वो वहां जाकर रहें और भूखे मरें, भारत पर बोझ न बनें।

UP Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi Adityanath said Jo Deshbhakt wo Rambhakt Congress SP INDI Alliance DNA has Ramdroh - जो देशभक्त वो रामभक्त, कांग्रेस-सपा और इंडी गठबंधन के DNA में

कौन है सालार

आपको बता दे सालार मसूद तुर्क लुटेरा महमूद गजनवी का भांजा था, जिसने भारत पर 17 बार हमले किए था, वर्ष 1032-33 में सालार यूपी के बहराइच पहुंचा तो तत्कालीन महाराजा सुहेलदेव से भयकर युद्ध हुआ था ”जिसमें सालार और उनके साथी मारे गए थे ”जहा पर सालार मसूद की मौत हुई वहां के कब्र पर अब मेला लगता है, दो वर्ष पूर्व असदुद्दीन ओवैसी भी सालार मसूद की कब्र पर गए थे, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button