लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने हाज़िर की अपनी ईक्षा !

पासवान को चुनाव लड़ाने की चाहते है ये बात उन्होंने रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कही थी कि वे जमुई से चुनाव लड़ेंगे और मां को हाजीपुर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं। जहां उनके पिता रामविलास पासवान सांसद थे।

2024 के लोकसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है सभी दलों के लिए और साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है । इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने अपनी एक इक्छा जाहिर करते हुए कहा है की हाजीपुर लोकसभा सीट से वे अपनी मां रीना पासवान को चुनाव लड़ाने की चाहते है ये बात उन्होंने रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कही थी कि वे जमुई से चुनाव लड़ेंगे और मां को हाजीपुर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं। जहां उनके पिता रामविलास पासवान सांसद थे।

चिराग पासवान ने अपनी एक इक्छा जाहिर करते हुए कहा

बता दें कि चिराग पासवान वर्तमान में जमुई लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। रविवार को मीडिया से बात करते हुए चिराग ने बताया कि, वे जमुई से चुनाव लड़ेगे और अपनी मां को हाजीपुर से लड़ांना चाहता हूं, क्योंकि मेरे पिता के बाद अगर किसी का अधिकार है तो वह मेरी मां है। चिराग पासवान की इस बयान से परिवार में नया विवाद हो सकता है। चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस के साथ कई बार विवाद खुलकर सामने आते रहते है।

पिताजी चाहते थे मां हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़े, मैं भी यही चाहता हूं..' Chirag  Paswan का बड़ा बयान, chirag-paswan-said-i-want-mother-reena-paswan -to-contest-from-hajipur-seat

चिराग पासवान के इस बयान से परिवार में हुआ नया विवाद

वर्तमान में पारस हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के वर्तमान सांसद हैं। और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री है। रामविसाल पासवान की मृत्यु के बाद परिवार में मनमुटाव हो जाने के कारण लोक जनशक्ति पार्टी दो धड़े में बट गयी एक के नेता चिराग पासवान तो दूसरे के नेता रामविसाल पासवान के छोटे भाई पाशुपति कुमार पारस है। पारस लागातार दावा करते आ रहे है कि वह अपने बड़े भाई के आदेश पर ही 2019 में हाजीपुर से चुनाव लड़े थे और बड़े भाई के बाद मेरा अधिकार बनता है। बता दें कि रामविलास पासवान ने 2019 में लोकसभा का चुनाव नही लड़कर अपने छोटे भाई पारस को लड़ाया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button