मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगें मृतक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बिहारी मृतक !

राष्ट्रीय अध्यक्ष मृतक संघ और लोकसभा क्षेत्र 69 आजमगढ़ से रामबचन राजभर निवासी सुरहन तहसील मार्टिनगंज चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

एक बार फिर लालबिहारी मृतक दागी के द्वारा मृतक संघ के तत्वावधान में चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है । लोकसभा क्षेत्र 77 वाराणसी से लालबिहारी मृतक दागी सामाजिक कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष मृतक संघ और लोकसभा क्षेत्र 69 आजमगढ़ से रामबचन राजभर निवासी सुरहन तहसील मार्टिनगंज चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

मृतक संघ की स्थापना की

बताते चलें कि लाल बिहारी मृतक को जिंदा रहते हुए भी कागजों में मृत घोषित कर दिया गया। तहसील व जिला प्रशासन को कौन कहे, केंद्र व प्रदेश की सरकार के अलावा जनप्रतिनिधियों तक का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने ‘मरता क्या न करता की कहावत को चरितार्थ किया और मृतक संघ की स्थापना की।

लोगों को मृतक घोषित कर दिया

संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बिहारी ‘ मृतक ने बताया कि मृत घोषित लोगों के मौलिक अधिकारों की पहचान के लिए तीन बार लोकसभा चुनाव और तीन बार विधानसभा चुनाव लड़े। मृतक की मानें तो उन्हें पता था कि वे जिस व्यक्ति के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उनसे जीतेंगे नहीं लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान लोग यह तो जान ही जाएंगे कि विभागीय मिलीभगत से जिंदा रहते हुए लोगों को मृतक घोषित कर दिया जा रहा है और न्याय कहीं से नहीं मिल रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button