Akshara Singh MMS: भोजपुरी अभिनेत्री का MMS हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल !

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, जो अपने दमदार अभिनय और गायन क्षमताओं के लिए जानी जाती हैं, की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, जो अपने दमदार अभिनय और गायन क्षमताओं के लिए जानी जाती हैं, की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों के अलावा उनके फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS हो रहा  वायरल

अब, एक निजी MMS ऑनलाइन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और सोशल मीडिया का एक वर्ग दावा कर रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर काफी बवाल हो गया है। हालांकि अभी तक अक्षरा ने कोई सफाई नहीं दी है।

अक्षरा सिंह ने नहीं दी कोई पुष्टि

वीडियो में एक महिला अपने पार्टनर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही महिला अक्षरा है या कोई अन्य महिला, सोशल मीडिया को दो समूहों में विभाजित किया गया है, जहां एक वीडियो में लड़की को अक्षरा होने का दावा कर रहा है जबकि दूसरा इससे असहमत है।


यह पहली बार नहीं है जब किसी भोजपुरी एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS ऑनलाइन सामने आया है। अभिनेत्री काजल राघवानी और त्रिशकर मधु कुछ ऐसे हैं जिन्होंने पहले इस स्थिति का सामना किया था

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button