नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप के मंच पर जय हिन्द के नारे के साथ लहराया तिरंगा !

नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 फैन फेस्ट में भारत का झंडा लहराया और जय हिंद के नारे लगाए। वह मंच पर खड़ी हुई और बड़े गर्व के साथ...

नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 फैन फेस्ट में भारत का झंडा लहराया और जय हिंद के नारे लगाए। वह मंच पर खड़ी हुई और बड़े गर्व के साथ तिरंगा लहराया। यह उत्सव दोहा के अल बिद्दा पार्क में आयोजित किया गया था। शो से कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं क्योंकि प्रशंसकों ने उनके प्रदर्शन और कतर में भारत का जश्न मनाने के उनके तरीके की सराहना की। उसने हाल ही में फीफा विश्व कप 2022 में अपने लाइट द स्काई एंथम को खचाखच भरे स्टेडियम में खड़ा किया था।

क्या मैं जय हिंद सुन सकती हूं?

फीफा फैन फेस्ट 2022 के मंच पर नोरा के जय हिंद चिल्लाने और भारत का झंडा लहराने का वीडियो एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने सिल्वर स्टिलेटोस के साथ सिल्वर ग्लिटर वाली ड्रेस पहनी थी। वीडियो की शुरुआत में उन्होंने तिरंगा थामा और कहा, “जय हिंद।” उन्होंने आगे कहा, “क्या मैं जय हिंद सुन सकती हूं?” दर्शकों में शामिल लोगों ने ‘जय हिंद’ के नारे लगाए। उसने जारी रखा और कहा, “भारत फीफा विश्व कप का हिस्सा नहीं है, लेकिन अब हम आत्मा में हैं। हमारे संगीत के माध्यम से, हमारे नृत्य के माध्यम से, ”जबकि मंच पर उनका प्रदर्शन।

https://www.instagram.com/reel/CljduQ9h5lP/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “नोरा फतेही पर गर्व है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छा लगा।” एक अन्य व्यक्ति ने क्लिप पर ताली बजाने वाले इमोजी छोड़े।

मंगलवार को, नोरा ने फीफा विश्व कप 2022 में अपने लाइट द स्काई एंथम पर नृत्य करते हुए एक वीडियो साझा किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, “हैट मोमेंट जब आप विश्व कप स्टेडियम @fifaworldcup में अपनी आवाज सुनते हैं (चेहरा वापस आंसू और मुस्कुराता हुआ चेहरा) लाल दिल वाली आंखें इमोजी, यह बहुत असली था! इस तरह के मील के पत्थर जो यात्रा को इसके लायक बनाते हैं (आँसू वापस पकड़े हुए चेहरा, लाल दिल और हाथ से बंधे इमोजी)। मैंने हमेशा इस तरह के क्षणों की कल्पना की, मैं सिर्फ एक भूख के साथ एक सपने देखने वाला हूं उन सपनों को जीवंत करो!

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button