Smoking on SpiceJet flight update: प्लेन में धूमपान करने वाले इंफ्लुंसर के खिलाफ दर्ज हुई FIR !

पिछले दिनों स्पाइसजेट दुबई-दिल्ली फ्लाइट में धूम्रपान करने वाले शख्स का पुराना वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हुआ था।

पिछले दिनों स्पाइसजेट दुबई-दिल्ली फ्लाइट में धूम्रपान करने वाले शख्स का पुराना वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस के द्वारा आरोपी बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया ने जो प्लेन में धूम्रपान कर रहा था के खिलाफ FIR दर्ज की हैं ।आरोपी ने दावा किया कि वह एक डमी विमान में था और यह दुबई में एक शूट का हिस्सा था।

जनवरी 2022 में मामले की गयी थी जांच

यह वीडियो बॉबी कटारिया के साथी द्वारा शूट किया गया था जिसे बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।
वायरल हुए बॉबी के वीडियो में वह विमान की सीट पर लेटे हुए हैं और सिगरेट जला रहे हैं और एक-दो कश ले रहे हैं। स्पाइसजेट के अधिकारीयों ने बताया कि जनवरी 2022 में इस मामले की पूरी तरह से जांच की गई थी जब वीडियो उनके संज्ञान में लाया गया था और सह ही एयरलाइन द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। उसके बाद आरोपी को फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ़्लाइंग सूची में भी रखा गया था।

कटारिया ने अपने बचाव में बोला झूठ

कटारिया ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वीडियो दुबई (DUBAI) में शूट किया गया एक पुराना वीडियो (OLD VIDEO) है। “जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया वह सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था। वहीं जांच में पाया गया कि आरोपी बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने स्पाइसजेट के जरिए दुबई से नई दिल्ली की यात्रा की थी। “घटना इस साल जनवरी में हुई थी। कटारिया दुबई से स्पाइसजेट की उड़ान में सवार हुए थे। पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button