#नोएडा: लिफ्ट में फंसने के बाद शख्स ने खोया आपा, गार्ड को मारे थप्पड़ !

नोएडा में वारदात (Crime in Noida) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी सिलसिले में 'गुरुग्राम' (Gurugram) में एक 'गार्ड' (Guard) के साथ 'अभद्र व्यवहार' (Indecent Behavior) का मामला सामने आया है।

नोएडा में वारदात (Crime in Noida) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी सिलसिले में ‘गुरुग्राम’ (Gurugram) में एक ‘गार्ड’ (Guard) के साथ ‘अभद्र व्यवहार’ (Indecent Behavior) का मामला सामने आया है। बता दें कि गार्ड के साथ ‘लिफ्ट’ (Lift) के अंदर ‘गलत व्यवहार’ (Misbehavior) किया गया है। ऐसे में वहां मौजूद लोगों में मारपीट शुरू हो गई। सूत्रों के मुताबिक वहां के लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ (Social Media Platform) पर शेयर किया है।

‘गार्ड’ के साथ हुआ अभद्र व्यवहार

सूत्रों के मुताबिक मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद अब ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। बता दें कि गुरुग्राम के सेक्टर 50 के द क्लोज N सोसायटी के गार्ड अशोक कुमार की टावर 12 में रहने वाले रेजिडेंट वरुण नाथ ने लिफ्ट में फंसने के बाद पिटाई कर दी है।

‘लिफ्ट मैन’ ने गार्ड को मारा थप्पड़

‘नोएडा की एक पॉश सोसायटी’ (A posh society in Noida) के ‘रेजिडेंट ने सिक्योरिटी गार्ड’ और ‘लिफ्ट मैन को गालियां’ देते हुये उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। वहीं लिफ्ट मैन ने गार्ड को ‘एक के बाद एक पांच थप्पड़’ लगा दिये हैं।

आपको बता दें कि मारपीट की घटना का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। ऐसे में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इस सिलसिले में पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

‘वरुण नाथ’ पर हुआ केस दर्ज 

पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम सेक्टर 50 निरवाना सोसाइटी में लिफ्टमैन के साथ मारपीट करने वाले वरुण नाथ पर केस दर्ज किया गया है। बता दें कि आरोपी वरुण नाथ पर IPC ( Indian Penal Code) धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है। जांच के अनुसार सेक्शन 323 जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना केस फाइल की गई है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button