VIRAL: इस चेहरे को जिसने भी देखा देखता ही रह गया, वायरल हुई ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की वीडियो !

इंटरनेट की इस दुनिया में कब क्या नया मिल जाए कोई नहीं बता सकता। वहीं कहा जाता हैं इस पूरी दुनिया में एक शक्ल के कई लोग होते हैं पर ऐसा ही कोई आस पास मिल जाए तो इस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है।

इंटरनेट की इस दुनिया में कब क्या नया मिल जाए कोई नहीं बता सकता। वहीं कहा जाता हैं इस पूरी दुनिया में एक शक्ल के कई लोग होते हैं पर ऐसा ही कोई आस पास मिल जाए तो इस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख सब एक बार कंफ्यूज होने पर मजबूर हो रहे है।

एक साधारण लड़की को समझा ऐश्वर्या राय

सोशल मीडिया प्लेटफॉम इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। बता दें, इस वीडियो में आशिता सिंह नाम की एक लड़की एक ट्रेंडिंग ऑडियो के साथ लिप-सिंक कर रही हैं। जिसकी शक्ल और एक्सप्रेशन दोनों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से हूबहू मिलते है। बात जब प्रख्यात हस्तियों के डोपेलगैंगर्स खोजने की बात आती है तो इंटरनेट एक सोने की खान है।

इंटरनेट सेंसेशन बनी आशिता सिंह

ऐश्वर्या की तरह हूबहू दिखने वाली आशिता सिंह का नाम इन दिनों सभी की जुबान पर है। आशिता सिंह का इंस्टा के अलावा यूट्यूब पर भी चैनल हैं। अब आशिता ने अपना एक हालिया वीडियो वायरल होने के बाद फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button