PM मोदी ने देश में बेरोजगारी दी और आम जनता को गरीब बनाया ”उन्हें महिलों से माफी मागनी चाहिए – राहुल गाँधी !

राहुल गाँधी ने कर्नाटक शिवमोग में जनसभा को संबोघित करते हुए कहा 'PM मोदी; को देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है ''उन्हें सिर झुकाकर महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गाँधी ने कर्नाटक शिवमोग में जनसभा को संबोघित करते हुए कहा ‘PM मोदी; को देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है ”उन्हें सिर झुकाकर महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

Karnataka Assembly Elections 2023: Rahul Gandhi to embark on two-day visit  to poll-bound state on Sunday | Zee Business

लोकसभा चुनाव 2024 कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने कर्नाटक शिवमोग में एक जनसभा को संबोघित किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा ”हमारे देश के PM नरेंद्र मोदी के 22 अरबपति दोस्त है, जिनका पैसा उन्हें नहीं मिलेगा है। राहुल ने कहा आज 30 हजार सरकारी नौकरिया खाली पड़ी है, जिसमें कोई भर्ती नहीं की जा रही है अगर हमारी सरकार आती है, वो नौकरिया आपके हवाले की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरबपति का कर्जा माफ करते है

राहुल गाँधी ने कहा ”आज मनरेगा में 250 मजदूरी मिलती है, अगर हमारी सरकार आती है 400 रूपये मजदूरी दी जाएगी।
उन्होंने ने कहा ”नरेंद्र मोदी ने केवल अपने मित्रों अरबपति का कर्जा माफ किया है अपने देश के किसान का नहीं नरेंद्र मोदी केवल अरबपति के लिए काम करते है आम जनता के लिए है ”PM मोदी ने हिंदुस्तान के जनता को  केवल बेरोजगारी दी है और गरीबी दी है।

Karnataka election 2023 Rahul Gandhi addressing public meeting in Tumakuru  stopped his speech after hearing the Azaan | Karnataka Election: राहुल गांधी  के भाषण के बीच होने लगी अजान, वेणुगोपाल ने टोका

राहुल ने PM मोदी पर इल्जाम लगाया और कहा वो आज मास रेपिस्ट’ के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं ”प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं का रेप कर उनका अश्लील वीडियो बनाया गया और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरी सभा में उस बलात्कारी का समर्थन करते हैं और कहते है अगर आपने इस बलात्कारी को वोट दिया तो मेरी मदद होगी।

महिलाओं से हाथ जोड़कर, सिर झुकाकर माफी मांगनी – राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है, उन्हें देश की सभी महिलाओं से हाथ जोड़कर, सिर झुकाकर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ने कहा मोदी जी की गांरटी है ”मास रेपिस्ट को देश से भागने देंगें, जो 400 रेप करता है ”उसे प्रधानमंत्री जी ने जर्मनी भेज दिया, उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने मास रेपिस्ट को जर्मनी जाने दिया, मास रेपिस्ट को बीजेपी बचा सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button