#मुंबई: वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी भीषड़ आग, CM शिंदे का बयान आया सामने !

'मुंबई' (Mumbai) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान मुंबई के 'वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे' (Western Expressway) पर चलती कार में अचानक 'आग लगने की घटना' (Fire Incident) सामने आई है।

‘मुंबई’ (Mumbai) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान मुंबई के ‘वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे’ (Western Expressway) पर चलती कार में अचानकआग लगने की घटना’ (Fire Incident) सामने आई है। बता दें कि हादसे के दौरान एक्सप्रेस-वे पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) का काफिला उसी समय वहां से गुजर रहा था।

‘वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे’ अचानक लगी आग 

ऐसे में अचानक घटना (Sudden Event) पर नजर पड़ते ही सीएम शिंदे कार (CM Shinde Car) सवार की मदद के लिए रुक (wait for help) गये थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिंदे कार ड्राइवर से बात करते नजर आ रहे हैं। इस सिलसिले में मुख्यमंत्री ने ड्राइवर (Chief Minister Driver) का नाम पूछा तो, उसने अपना नाम विक्रांत शिंदे (Vikrant Shinde) बताया है।

शिंदे ने कहा- जीवन महत्वपूर्ण है

ऐसे में शिंदे ने व्यक्ति को कहा कि, यह जीवन बहुत महत्वपूर्ण है। इस मामले में शिंदे ने जल रही कार के पास न जाइये और वहां के लोगों में मदद करने का आश्वासन (Promise to help) दिया है। सूत्रों के मुताबिक दमकल विभाग को इस घटना की सूचना मिलते ही कहा कि, विले पार्ले इलाके (Vile Parle localities) में राजमार्ग पर हुई इस घटना में किसी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि यह राजमार्ग मुंबई का एक प्रमुख सड़क मार्ग है।

महिला पुलिसकर्मी की हालत हुई गंभीर

उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। ऐसे में वहां मौजूद लोग सुरक्षित हैं। आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री शिंदे की लंबी बैठक के दौरान वहां लोगों में काफी भीड़ जमा हो गई थी। ऐसे में अस्‍वस्‍थ होकर एक महिला पुलिसकर्मी बेहोश होकर गिर गई थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button