#‘फ़िल्म ब्रह्मास्त्र’ में किंग खान के साथ दिखीं मौनी रॉय, चुनौतीपूर्ण रहेगा ‘किरदार’ !

'रणबीर कपूर की फिल्म' (Ranbir Kapoor movie) ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में इस फिल्म में कई 'बड़ी हस्तियां' एक साथ नजर आने वाली हैं।

‘रणबीर कपूर की फिल्म’ (Ranbir Kapoor movie) ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में इस फिल्म में कई ‘बड़ी हस्तियां’ एक साथ नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ़िल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बॅालीवुड के ‘किंग खान‘ (king khan) यानी ‘शाहरुख खान’ (Shahrukh Khan) की ‘एंट्री’ (Entry) हो गई है। इस फिल्म में वो ‘अहम किरदार’ (Important Role) में नजर आने वाले हैं।

किंग खान‘ का है अहम किरदार

फ़िल्म इंडस्ट्री के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘मौनी रॉय’ (Mouni Roy)  जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके रोल को लेकर उनका कहना है की, यह रोल उनके लिए एक चुनौती है। बता दें कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन (Directing) में बनी ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra Part One Shiva) में मौनी रॉय एक अहम भूमिका में नजर आयेंगी।

मौनी रॉय ने अपने शब्दों में कहा है, फिल्मं ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ में ‘मेरा रोल मेरे पुरे करियर में से अभी तक के लिये सबसे चुनौतीपूर्ण करैक्टरस (Characters) में से एक है।’

फ़िल्म से मेरे जीवन में पड़ा फर्क

जानकारी के अनुसार मौनी रॉय ने कहा है, इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टारों के साथ शाहरुख खान विशेष भूमिका (shahrukh khan special role)  निभाते हुए कैमियो का रोल निभायेंगे हैं।

ऐसे में मेरे लिए इन सभी बड़े स्टार्स (Big Stars) के साथ काम करना सौभग्य की बात होगी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। इस फ़िल्म से मेरे जीवन में काफी फर्क (Big Difference in my life) देखने को मिला है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button