BJP का काम है जनता से झूठ पर झूठ बोलना ”PM मोदी महंगाई का म ,और बेरोजगारी की ब, गरीबी का ग पर बात नहीं करना चाहते – तेजस्वी यादव !

तेजस्वी यादव ने एक चुनावी रैली में PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ''PM मोदी महंगाई , बेरोजगारी और गरीबी पर बात नहीं करते है।

तेजस्वी यादव ने एक चुनावी रैली में PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ”PM मोदी महंगाई , बेरोजगारी और गरीबी पर बात नहीं करते है।

Tejashwi Yadav: Know what RJD leaders Shyam Rajak and Shakti Yadav said  about Tejashwi Yadav's speech in front of PM ann | Tejashwi Yadav: इस लिए  PM के सामने भाषण के दौरान

लोकसभा चुनाव 2024 राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव एक चुनाव रैली को सम्बोधित करते हुए ”PM मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा ”हमारे देश की प्रधानमंत्री महंगाई का म ,और बेरोजगारी की ब, गरीबी का ग पर बात नहीं करना चाहते है।

देश की जनता को PM मोदी ने गुमराह किया है

अपनी चुनाव रैली पर तेजस्वी यादव ने PM मोदी का पुराना वीडिया चलाया जिसे पर उन्होंने कहा ”मैंने इस टॉप पर सुना है। जब 2014 में PM मोदी चुनाव लड़ रहे थे PM मोदी ने कहा था की ”आप लोग गैस सिलेंडर को प्रमाणा करके निकला करिये। एक समय था जब गैस सिलंडर 400 रुपया का था ‘मोदी’ की सरकार में 1400 रुपये का हो चूका है ” आज PM मोदी नहीं विकास मुद्दे पर बात करते और नहीं नौकरी पर बात करना चाहते है ।

Tejwaswi Yadav: On Twitter, Tejashwi Yadav does the math for PM Narendra  Modi | India News - Times of India

PM मोदी देश में केवल लोगों को गुमराह कर रहे है ”मैं तो उनकी कही गयी बातों दोहरा रहा हूँ, आप इसकी जांच कर लीजिये दूध का दूध और पानी हो जायेगा ।

भाजपा देश का संविधान

उन्होंने कहा ”ये लड़ाई जो हम लड़ रहे है वो सत्य की जीत के लिए संविधान को बचने के लिए है। भाजपा भारत देश का संविधान को ख़त्म करना चाहती है।

मोदी की रैली से पहले तेजस्वी के सवाल- चपरासी का फॉर्म क्यों भर रहे बिहार के  युवा इंजीनियर? - Tejashwi Yadav questions pm modi ahead of his rallies in  Bihar today - AajTak

बेजीपी का काम जनता से झूठ पर झूठ बोलना

तेजस्वी ने कहा फेक वीडियो और प्रोपोगैंड काम केवल बीजेपी सेल वालों का काम है उन्होंने कहा ”2020 में 10 हजार के नौकरी दिलाने का वादों की बात जनता ने किसके मुंह से सुनी थी ”बेजीपी ने 19 हजार नौकरी दिलानी की बात कही उसका क्या हुआ ”बेजीपी का काम है जनता से झूठ पर झूठ बोलना और जनता को गुमराह करना है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button