इस बार का चुनाव देश के मान-सम्मान और श्री राम मंदिर का चुनाव है – CM मोहन यादव!

 मुख़्यमंत्री मोहन यादव ने जनता से वोट मांगा और कहा आप का प्यार देख कर मेरा दिल खुशी मिल रही हैं ''तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेगा और भारत के विश्व गुरु बनेंगे ।

लोकसभा चुनाव 2024 भोपाल लोकसभा सीट BJP प्रत्यशी अलोक शर्मा के समर्थन में CM मोहन यादव जनसभा को संबोधित किया और वोट के लिए जतना से अपील की उन्होंने कहा ”जिस तरह से आप फूल बरसा रहे है मेरा मन गदगद हो रहा आपको लोगों का प्रेम देख कर मुझे बहुत खुसी मिल रही ”इस बारे का चुनाव देश के मन -सम्मान और भगवान श्री राम मंदिर का चुनाव है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री आलोक  शर्मा की नामांकन रैली में हुए शामिल

CM मोहन यादव ने कहा ”2014 में जब आपने भजपा को वोट दिया तो पूरे देश से आतंकवाद का खत्म किया था ”दूसरी बार 2019 में वोट दिया था तो अयोध्या में श्रीरामलला विराजमान हो गए, भव्य मंदिर का निर्माण हो गया, कश्मीर से धारा 370 हटा गयी है, और तीन तलाक विरोधी कानून लागू हो गया, अब यह तीसरी बार का वोट देश के मान-सम्मान के लिए आपको देना होगा।

जो राम का नहीं है, वह किसी काम का नहीं

उन्होने कहा जो राम का नहीं है, वह किसी काम का नहीं है। इस बार प्रधानमंत्री PM मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत देश विश्व गुरु बनने की तरफ बढ़ रहा है, तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर हमें भारत को विश्व गुरु बनाना है, इसलिए इस बार भी बीजेपी को वोट मिलना चाहिए।

Mp News: Bjp Candidate Alok Sharma Filed Nomination, Cm Said - Bhopal Seat  Is Making New Records Of Victory Ev - Amar Ujala Hindi News Live - Mp  News:भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने भरा नामांकन, सीएम बोले- भोपाल सीट हर बार  जीत के नए रिकॉर्ड बना रही

रैली में बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा, विधायक विष्णु खत्री थे मौजूद

अलोक यादव के समर्थन में मुख़्यमंत्री मोहन यादव एक किलो मीटर  रैली की  रैली के दौरान बस स्टैंड चौराहा से चौपड़ा बाजार तक खुले रथ पर सवार होकर वही हाथों में कमल का फूल ले कर जनता से वोट देने की अपील करा रहे थे। रथ पर बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा, विधायक विष्णु खत्री और भोपाल ग्रामीण जिला अध्यक्ष केदार सिंह मंडलोई भी सवार दिखे ”वही आमजनता ने उन्हें पर फूलों की वर्षा करके उनका स्वागत किया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button