Urvashi Rautela-Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर से मांगी माफ़ी, video हुआ वायरल !

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सोशल मीडिया पर अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सोशल मीडिया पर अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थी। क्रिकेटर के साथ एक अप्रत्यक्ष सोशल मीडिया बहस होने के बाद, अभिनेत्री ने ऋषभ को सॉरी कहा हैं।

अभिनेत्री की ‘सीधी बात नो बकवास’

बॉलीवुड पत्रकार के द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें अभिनेत्री को ऋषभ पंत को सॉरी कहते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, “सीधी बात नो बकवास,इसलिए मैं कोई बकवास नहीं कर रही हूँ”

 

उर्वशी रतौला इंटरव्यू में बोली

दरअसल अभिनेत्री उर्वशी रतौला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मैं वाराणसी में एक शूटिंग कर रही थी, वहां से नई दिल्ली में मेरा एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली के लिए फ्लाइट थी। नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रही थी, और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत ही समय लगता है। मिस्टर आरपी मिलने आए थे, वह लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार कर रहे थे। वह मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी, मैं रूम पर जाकर कब सो गयी पता न चला कि मेरे पास इतने फोन आए फिर भी मैं नहीं जगी।”

 

उन्होंने आगे कहा था कि “जब उन्होंने वो मिस कॉल देखे तो उन्हें बुरा लगा था। कि कोई उनका इन्तजार कर रहा था और वो उनसे मिली नहीं।” जिसके बाद मैंने उनसे कहा की कि “जब तुम मुंबई आओगे तब मुलाकात करते हैं।”

ऋषभ पंत ने अभिनेत्री बातों को बताया झूठा

इंटरव्यू वायरल हो गया और जब क्रिकेटर को इसके बारे में पता चला तो ऋषभ पंत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की कोई किस हद तक झूठ बोल सकता हैं। ऋषभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, “यह बहुत ही मजेदार है कि कैसे लोग अपनी कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। आगे लिखा कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दे “#Merapichachodobahan #Jhutkibhilimithotihai।” लेकिन बाद में पंत ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

मैं कोई मुन्नी नहीं हूं

बाद में, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर ऋषभ की पोस्ट का जबाब देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने लिखा, ‘छोटू भैया को सिर्फ बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं। डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को रक्षा बंधन मुबारक हो। @Rakshabandhan Mubarak ho #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button