बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता पर आई मुसीबत, एल्विश यादव को रेव पार्टी करना पड़ा महंगा

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में एफआईआर का सामना करने की खबर से देश जाग उठा।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में एफआईआर का सामना करने की खबर से देश जाग उठा। YouTuber अपने प्रशंसकों की फौज के साथ, सामग्री निर्माण की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम और चेहरा रहा है। लेकिन इस मामले ने उन्हें जानने वाले हर किसी को झकझोर कर रख दिया है.

एल्विश यादव जाने जाते इस नाम से

पिछले कुछ वर्षों में यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएटर के रूप में एल्विश यादव ने प्रसिद्धि हासिल की है। उनके वीडियो को 2020 के बाद लोकप्रियता मिली और वह जल्द ही देश में सबसे अधिक मांग वाले YouTubers में से एक बन गए। उनके लगातार बढ़ते प्रशंसक आधार को ‘एल्विश आर्मी’ कहा जाता है, यह नाम उन्होंने खुद दिया है।

एल्विश की बिग बॉस ओटीटी जीत

इस साल की शुरुआत में, एल्विश यादव की लोकप्रियता यूट्यूब समुदाय से आगे बढ़ गई क्योंकि कंटेंट क्रिएटर ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न में भाग लिया। शुरुआत से ही, एल्विश को अपने वफादार प्रशंसकों के सौजन्य से खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था। अंत में, उनकी सेना काफी वफादार साबित हुई क्योंकि उन्होंने फाइनल में 26 वर्षीय अभिषेक मल्हान को हराने में मदद की।

एल्विश यादव पर आई मुसीबत

एल्विश यादव बड़ी कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं. गुरुवार को नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेव पार्टी पर छापा मारकर सांप का जहर जब्त कर लिया, जिसका इस्तेमाल वहां नशीले पदार्थ के रूप में किया जा रहा था। रेव ने वहां रखे गए पांच सांपों को भी उजागर किया। सांपों को भी बचाया गया. रेव से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालाँकि, पुलिस ने एफआईआर में आरोपी के रूप में छठे नाम का उल्लेख किया – एल्विश यादव। नोएडा पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए पांचों लोग एल्विश के सहयोगी हैं और वह वही है जो रेव पार्टियों में नियमित रूप से सांप के जहर की आपूर्ति करने के लिए मोटी रकम वसूलता था। हालाँकि, एल्विश को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लेना चाह रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button