वन-शोल्डर पिंक ड्रेस में Mira Rajpoot ने बिखेरा जलवा, पति Shahid kappor ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया !

हॉट पिंक इस सीजन का ट्रेंडिंग कलर रहा है। वैलेंटाइनो के पहनने के लिए ये एक खास कलर हुआ हैं। मीरा राजपूत ने अपने नवीनतम फोटोशूट के लिए एक खास तरह से और आसान रूप में इसे चुना हैं

हॉट पिंक इस सीजन का ट्रेंडिंग कलर रहा है। वैलेंटाइनो के पहनने के लिए ये एक खास कलर हुआ हैं। मीरा राजपूत ने अपने नवीनतम फोटोशूट के लिए एक खास तरह से और आसान रूप में इसे चुना हैं। वह इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस पहनावे में उनकी अदाएं देखने लायक हैं।

 

जब से उन्होंने शाहिद कपूर से शादी की है, मीरा राजपूत ने कई मौकों पर अपने शानदार कौशल को दिखाया हैं। दो बच्चों की माँ बन चुकी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। रविवार को, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नए फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं और अपने फैंस की तरफ से उन्हें तारीफ मिली। उन्होंने हॉट पिंक कलर की वन-शोल्डर मिडी ड्रेस पहनी थी और तस्वीरों को “कैज़ुअल” कैप्शन दिया।

मीरा की स्लीवलेस ड्रेस में उनके एक शोल्डर को प्रदर्शित करने वाली वन-शोल्डर नेकलाइन, एक फिगर-हगिंग, ड्रेस की स्कर्ट जो उनके चौड़े फ्रेम को स्किम करती है। उन्होंने डायमंड रिंग और ड्रॉप इयररिंग्स को पहना हुआ था।

मीरा ने ग्लैम पिक्स के लिए ब्लैक आईलाइनर, न्यूड लिप शेड, लैशेज पर मस्कारा, ऑन-फ्लेक ब्रो, ब्लश का एक संकेत, हाइलाइटेड चीकबोन्स, शार्प कॉन्टूरिंग और सूक्ष्म आई शैडो को चुना। सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किए गए साइड-पार्टेड ओपन हेयरडू ने हॉट-पिंक लुक को पूरा किया।

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ अपना 28वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए शाहिद को धन्यवाद भी दिया और इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट से अपने प्यार को दिखाया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button