रनवे 34′ के लिए रैपर बने अजय देवगन

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अभिनय के अलावा अजय देवगन ने फिल्म का निर्देशन भी किया है

मुंबई बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ के लिए एक रैप सॉन्ग कंपोज किया है। अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अभिनय के अलावा अजय देवगन ने फिल्म का निर्देशन भी किया है। अजय देवगन फिल्म के प्रमोशन के लिए रैपर भी बन गए हैं।

इस फिल्म के लिए उन्होंने यशराज मुख्टे के साथ एक रैप कंपोज किया है। इसका नाम ‘जलाया तो नहीं नहीं है’ और इसमें अजय के डायलॉग्स भी देखने को मिलेंगे.

यश राज मुख्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत ही फनी था। मेरे द्वारा बनाए गए गाने में अजय देवगन सर पहली बार रैप कर रहे हैं। क्या यह दिमाग उड़ाने वाला नहीं है। वीडियो में, अजय देवगन यश राज से ‘रनवे 34’ के लिए एक ट्रैक बनाने के लिए कहते हैं। इस पर यशराज कहते हैं कि ठीक है सर, हम इसमें डायलॉग लेंगे और लोग इस पर रील बनाएंगे. इस पर अजय कहते हैं कि यह एक थ्रिलर फिल्म है, इसलिए जैसा मैं कह रहा हूं वैसा ही करो। यश राज इस पर एक गाना बनाते हैं और इसमें अजय देवगन के ‘जलाया तो नहीं नहीं’ डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘रनवे 34’ में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अजय एक कमर्शियल पायलट की भूमिका में हैं और वह 35,000 फीट की ऊंचाई पर खराब मौसम के बीच फ्लाइट के यात्रियों की जान बचा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह एक महिला पायलट की भूमिका में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक वरिष्ठ अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button