यूपी भाजपा नेता का बड़ा बयान, अखिलेश यादव झूठ की दूकान सजाए बैठे है, राहुल गांधी अखिलेश कभी सत्ता में नहीं आएंगे !

इटावा एक के बाद भाजपा नेताओं के बड़े बयान कहा सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा रोजगार को लेकर किया गया ट्वीट, जिसको लेकर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव महेश दुबे ने कहा

इटावा एक के बाद भाजपा नेताओं के बड़े बयान कहा सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा रोजगार को लेकर किया गया ट्वीट, जिसको लेकर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव महेश दुबे ने कहा अखिलेश यादव एक झूठ की दूकान सजाए बैठे हुए है उनको हम बता दे सबसे ज्यादा युवाओं के लिए जो काम हुआ है नए आईआईटी बने है कई नए आईआईएम बने है , कई एम्स बने है जहां शिक्षा का स्तर बड़ा है प्राइवेट सेक्टर में हमने 80 लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किया है।

 राहुल गांधी, अखिलेश यादव इन दोनों में कोई अंतर नहीं

सरकारी नौकरियों में अभी-अभी पीएम नरेन्द्र मोदी ने 71, 000 नियुक्ति पत्र दिए हैं हमारी आर्थिक विकास आय साढ़े 3 ट्रिलियन से ऊपर है ,आज हम विश्व में पांचवे नंबर की आर्थिक महा शक्ति बने है हम आगे 2047 तक 40 ट्रिलियन ले जाना चाहते हैं ये हमारा रोड़ मैप तैयार है , ये सब झूठ का पिटारा है इस लिए उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है इनको भाजपा का विरोध करते करते पता नहीं चलता कब देश का विरोध करने लगते है एक देश में राहुल गांधी और प्रदेश में अखिलेश यादव इन दोनों में कोई अंतर नहीं है इनमें इतना अंध विरोध है।

140 करोड़ जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर है

पार्टी के प्रतिकी वह यही नहीं जानते राष्ट का विरोध क्या है और भाजपा का विरोध क्या है, और वह कभी भी सत्ता में नहीं आ सकते भारतीय जनता पार्टी सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कम कर रही है, 140 करोड़ जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर है इसलिए मैं समझ रहा हूं पुनः इस लोकसभा चुनाव में 400 से ऊपर भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button