कंगना रनौत, की फिसलती जुबान पर तेजस्वी यादव ने कहा ये, ”ये मोहतरमा कौन है !

बीजेपी प्रत्यशी कंगना ने कहा ''ये तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं, और मछली खाते हैं, वीडियो हुआ वायरल - तेजस्वी यादव ने ली चुटकी

लोकसभा चुनाव 2024 जैसे – जैसे चुनाव की तारीखे नजदीक आ रही ”सभी पार्टी के नेता अपने – अपने पार्टी का प्रचार करने में व्यस्त है ”वही भाजपा पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में जनसभा में कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गयी है ।

Kangana Ranaut takes aim at Tejasvi Surya, mistakes him for Tejashwi Yadav  in viral speech: WATCH | Mint

बीजेपी प्रत्यशी नेता कंगना रनौत 4 मई को मंडी हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा को सम्बोधित किया जिसमें बिहार के नेता तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उन्होंने ‘तेजस्वी सूर्य कहे दिया ”सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जनसभा में कंगना की जुबान फिसली लोगों ने ली चुटकी

इस बार कंगना को हिमाचल प्रदेश से मंडी से बीजेपी पार्टी ने टिकट दिया गया है, वह तीसरे चरण की तैयारी कर रही। कंगना की जनसभा में जुबान फिसल गयी जिसके चलते उन्होने कहा कि “तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं.” जबकि ये बात कंगना बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बारे में कहना चाहती थीं जिन तेजस्वी सूर्या का नाम कंगना के जुबान पर गलती से नाम आ गया वह उनकी ही पार्टी बीजेपी के बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं।

lok sabha election 2024: Tejashwi Yadav reaction on Kangana Ranaut's  promotional video -Hindi Filmibeat

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर तंजिया अंदाज में कंगना के बारे में लिखा , ‘ये मोहतरमा कौन हैं?’ इसके साथ ही ”उन्होंने कंगना के इस भाषण के वायरल क्लिप को रि पोस्ट किया है, जिसे नरुन्दर नाम के किसी यूजर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया था।

तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं,' अपने ही नेता को ये क्या बोल गईं कंगना  रनौत? - Kangana Ranaut Slams BJP MP Tejasvi Surya but there is twits in  viral speech

तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में मछली खाने विवाद

आपको बता दे ”तेजस्वी यादव, का हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाला एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था, बीजेपी वाीलों का कहना था कि नवरात्रि में तेजस्वी यादव ने मछली खाया है, जबकि तेजसवी यादव ने दावा किया था है, ये वीडियो नवरात्र शुरू होने से एक दिन पहले का था, स्पष्टीकरण जारी करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनकी पोस्ट 8 अप्रैल की थी, जो कि नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले की है, ये वीडियो बीजेपी का आईक्यू टेस्ट करने के लिए डाला गया था, जिसमें बीजेपी फेल हो गई ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button