फीफा वर्ल्डकप से बाहर हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए विराट कोहली ने शेयर की दिल छू लेने वाली पोस्ट !

मोरक्को ने शनिवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फीफा विश्व कप की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए क्वार्टर फाइनल में पुर्तगाल को 1-0 से हरा दिया।

मोरक्को ने शनिवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फीफा विश्व कप की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए क्वार्टर फाइनल में पुर्तगाल को 1-0 से हरा दिया। पुर्तगाल के फीफा विश्व कप से बाहर होने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट के कुछ घंटों बाद, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली स्टार फुटबॉलर के समर्थन में सामने आए हैं। फीफा विश्व कप 2022 में विश्व कप खिताब जीतने का रोनाल्डो का मौका उनका आखिरी हो सकता है, और 37 वर्षीय पुर्तगाल के प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद निराश हो गए थे।

कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा

कोहली ने रोनाल्डो की एक तस्वीर को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि “इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए आपने जो कुछ भी किया है, उसे कोई ट्रॉफी या खिताब कम नहीं कर सकता है। कोई भी शीर्षक लोगों पर आपके प्रभाव को परिभाषित नहीं कर सकता है और दुनिया भर के कई लोग ऐसा महसूस कर रहे हैं।”

हम सब ने आपको खेलते हुए देखते हैं। यह भगवान की ओर से एक उपहार है। एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतीक है और किसी भी खिलाड़ी के लिए सच्ची प्रेरणा है। आप मेरे लिए सबसे महान क्षण हैं। @Cristiano,”

सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रोनाल्डो ने लिखा

मैच में हार के बाद”रोनाल्डो ने अपने दुनिया भर ने में फैले उनके फैंस के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “पुर्तगाल के लिए विश्व कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा और सबसे महत्वाकांक्षी सपना था। सौभाग्य से, मैंने पुर्तगाल के लिए सहित अंतर्राष्ट्रीय आयाम के कई खिताब जीते, लेकिन अपने देश का नाम दुनिया में सर्वोच्च स्तर पर लाना मेरा सबसे बड़ा सपना था। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि

मैंने इसके लिए लड़ाई लड़ी। मैंने इस सपने के लिए कड़ा संघर्ष किया। 16 वर्षों में विश्व कप में मैंने जो 5 उपस्थिति दर्ज कीं, हमेशा महान खिलाड़ियों के साथ और लाखों पुर्तगाली लोगों द्वारा समर्थित, मैंने अपना सब कुछ दे दिया। मैंने मैदान पर सब कुछ छोड़ दिया।” मैंने लड़ाई के लिए अपना मुंह कभी नहीं मोड़ा i never turn my back to fight और मैंने उस सपने को कभी नहीं छोड़ा।”

“दुर्भाग्य से, कल सपना समाप्त हो गया। मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि सभी को पता चले कि बहुत कुछ कहा गया है, बहुत कुछ लिखा गया है, बहुत कुछ अनुमान लगाया गया है, लेकिन पुर्तगाल के लिए मेरा समर्पण एक पल के लिए नहीं बदला है। मैं हमेशा एक और व्यक्ति था जो हर किसी के लक्ष्य के लिए लड़ रहा था और मैं कभी भी अपने साथियों और अपने देश से मुंह नहीं मोड़ूंगा।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button