Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: 5 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ की वापसी, माधुरी दीक्षित की खूबसूरती देख Fans ने की जमकर तारीफ !

'झलक दिखला जा' सीजन 10 ने 5 साल के बाद धमाकेदार शुरुआत की शो का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स टीवी पर होगा। और शो के पहले दो एपिसोड को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली।

‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 ने 5 साल के बाद धमाकेदार शुरुआत की। शो का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स टीवी पर होगा। और शो के पहले दो एपिसोड को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली। नया सीज़न असाधारण प्रदर्शन, मनोरंजन, और उन सभी चीज़ों का वादा करता है जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। सेलेब्स बने प्रतियोगियों ने अपने पहले प्रदर्शन से दर्शकों और जजों को भी बोल्ड कर दिया। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री-नर्तक नोरा फतेही शामिल हैं।

 

माधुरी दीक्षित ने लाल रंग की साड़ी में बिखेरे जलवे

आज झलक दिखला जा सीजन 10 के जजों को शो के सेट पर शानदार आउटफिट में देखा गया। माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरत मुस्कान और लाल रंग की रेट्रो साड़ी से कई दिलों को पिघला दिया, जिसे उन्होंने भारी अलंकृत सफेद ब्लाउज के साथ जोड़ा। उसने अपनी साड़ी पर एक झिलमिलाती चांदी की बेल्ट भी चुनी जो उसकी कमर को सिकोड़ती थी और एक मॉडिश लुक देती थी।

 

वही दूसरी ओर, बॉलीवुड की राज दिवा नोरा फतेही ने अपने असाधारण लुक से कई लोगों का दिल जीत लिया। नोरा ने छह गज की दूरी पर एक नारंगी रंग का अलंकृत किया था जिसे उन्होंने एक आश्चर्यजनक गहरे गले के मिलान वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उसकी ऊँची पोनीटेल और तीव्र टकटकी सिर्फ मंत्रमुग्ध कर देने वाली है।

 

‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के सेट पर करण जौहर ने भी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने कॉलर पर पोल्का डॉट प्रिंट के साथ एक ऑल-ब्लैक लुक दिया। होस्ट मनीष पॉल भी ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ब्लेज़र सेट में डैशिंग लग रहे थे।

‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के प्रतियोगी निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, अली असगर, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख और जोरावर कालरा हैं। झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जज करने के लिए एक प्रतिष्ठित जूरी होगी। झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर हुआ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button