शादी के बाद पहली बार नज़र आयी सनी लियोनी पूरे परिवार के साथ, एक्ट्रेस ने की पारिवारिक फोटो शेयर !

पूरी दुनिया में उनके बारे में तरह-तरह की प्रथाएं प्रचलित हैं। वह भारत आए और बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया। टेलीविजन रियलिटी शो से लेकर बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर अभिनय करने के साथ ही ओटीटी में भी काम कर चुकी हैं।

पूरी दुनिया में उनके बारे में तरह-तरह की प्रथाएं प्रचलित हैं। वह भारत आए और बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया। टेलीविजन रियलिटी शो से लेकर बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर अभिनय करने के साथ ही ओटीटी में भी काम कर चुकी हैं। हालाँकि, वह सभी प्रथाओं और बहसों को छोड़कर अपने पति का हाथ पकड़कर एक खुशहाल घर चला रही है। वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस सनी लियोनी हैं।

एक्ट्रेस ने की पारिवारिक फोटो शेयर

रविवार को सनी ने इंस्टाग्राम पर पति डैनियो वेबर और तीन बच्चों के साथ एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। मुंबई में फिल्म निर्माता कृष्णा भट्ट के शादी के रिसेप्शन में जाने से पहले अभिनेत्री को उनके परिवार के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया था। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब पूरा परिवार एक साथ शादी के घर जा रहा है।

स्काई ब्लू लहंगा में सनी लियोनी

तस्वीर में सनी स्काई ब्लू लहंगा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कान में एक बड़ा हीरा पेंडेंट पहना हुआ है। डेनियल ने सिल्क के कुर्ते के साथ ब्लू शेरवानी पहनी है। नन्ही निशा ने चमकीले पीले और गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। सनी के दोनों बेटों नोह और अशर ने भी वही रॉकर ग्रीन कुर्ता-पायजामा पहना था।

हमारा पहला फैमिली ट्रिप

सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘शादी के लिए हमारा पहला फैमिली ट्रिप!! बहुत रोमांचक!’ अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। नेटिज़न्स ने प्रशंसा और प्यार के साथ पोस्ट की बौछार की।

सनी ने कान्स में रेड कार्पेट पर किया डेब्यू

कभी ‘एडल्ट फिल्म स्टार’! लेकिन सनी लियोनी की जिंदगी से अब वह खिताब गुजर चुका है। वह वह सब छोड़कर बहुत पहले मुख्य फिल्म शैली में आ गए। हाल ही में सनी अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ के साथ कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं। सनी लियोन स्टारर ‘कैनेडी’ कान्स में दिखाई गई थी और इस बार सनी ने भी कई बॉलीवुड स्टार्स की तरह कान्स में रेड कार्पेट पर डेब्यू किया।

साल था 2012, उस साल सनी ने पूजा भट्ट की थ्रिलर फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। बाद में वे ‘बिग बॉस 5’ में भाग लेने को लेकर चर्चा में आए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button