“मेरे लिए वह दुनिया में सबसे अच्छा सूटमेकर था” : अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने 'बोनाफाइड लेजेंड' और सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला के निधन के रूप में लिखा एक भावनात्मक नोट 

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर लिया और फिल्मी दुनिया के जाने-माने सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख व्यक्त किया। सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए रविवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “मैं उन्हें अक्की अंकल के रूप में जानता था,” उन्होंने कहा, “उन्होंने मेरे पिता की पोशाकें बनाईं … उन्होंने व्यक्तिगत रूप से काटा … और एक बच्चे के रूप में मेरा पहला सूट सिल दिया (मेरे पास अभी भी है)।” अभिषेक ने आगे लिखा, “मेरे लिए, वह दुनिया में सबसे अच्छा सूटमेकर था।”

फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज

अभिषेक बच्चन का नोट पढ़ा, “बहुत दुखद समाचार पर घर लौटा। अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था। उन्होंने मेरे पिता की वेशभूषा और उनके अधिकांश सूट जहां तक ​​मुझे याद है, और मेरी कई फिल्में भी बनाईं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक बच्चे के रूप में मेरा पहला सूट (मेरे पास अभी भी है) काटा और उस टक्स को सिल दिया जिसे मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर में पहना था। अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट काचिन और फिर गबाना ने बनाए थे तो आप स्टार बनकर पहुंचे थे। यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी। अगर वह व्यक्तिगत रूप से आपका सूट काटता है, तो वह आपसे सच्चा प्यार करता है। ”

मेरे लिए वह दुनिया में सबसे अच्छा सूट निर्माता था

जूनियर बच्चन ने आगे अकबर शाहपुरवाला को याद करते हुए कहा कि एक सूट काटना एक भावना है और उनके सूट में प्रत्येक सिलाई प्यार से बनाई गई थी। “मेरे लिए वह दुनिया में सबसे अच्छा सूट निर्माता था! अक्की अंकल, आज रात आपने मेरे लिए जो सूट बनाया है, मैं उसमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले।”

सेलिब्रिटी ने किया कमेंट सेक्शन में याद

उनके द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद, किसी भी सेलिब्रिटी ने उन्हें कमेंट सेक्शन में याद किया। बूबी देओल टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ हाथ जोड़कर इमोटिकॉन भी छोड़ गए।

अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने लिखा, “(हाथ जोड़कर इमोजी) कई यादें। उनको शांति मिले।” करण जौहर की टिप्पणी पढ़ी, “मैं उन्हें बहुत प्यार से याद करता हूं (लाल दिल इमोजी)”।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button