40 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया तारा सिंह, दर्शकों ने गदर को उत्सव की तरह मनाया !

11 अगस्त का इंतजार समूचे हिंदुस्तान को किसी त्योहार की तरह था। जाने कितने ही लोगों ने अपने ऑफिस से छुट्टी ले रखी थी, ताकि वे फर्स्ट डे फर्स्ट शो गदर 2 का मजा ले सकें।

11 अगस्त का इंतजार समूचे हिंदुस्तान को किसी त्योहार की तरह था। जाने कितने ही लोगों ने अपने ऑफिस से छुट्टी ले रखी थी, ताकि वे फर्स्ट डे फर्स्ट शो गदर 2 का मजा ले सकें। उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई है। दर्शकों की भारी डिमांड को देखते हुए तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर उतर गया और तूफान मचा दिया।

अगर तारा सिंह की टक्कर ओएमजी 2 से नहीं हुई होती और करण जौहर ने अपनी मेलोड्रामा फिल्म के लिए सनी की स्क्रीन पर कब्जा ना जमाया होता, तो गदर पहले ही दिन कम से कम ₹65 करोड़ जरूर कमा लेती। हालांकि फिल्म ने डे वन पर 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Gadar 2 Advance Booking: Sunny Deol film begins to create all time records  in some non national chains | PINKVILLA

ब्लैक टिकट 500 से 800 तक में बिके

पिक्चर शुरू हुई और सनी देओल ट्रक में सामान डिलीवर करने जाते नजर आए। स्क्रीन पर आईने में खुद को निहारते हुए सनी देओल के तौर पर ग़दर 2 में उनकी एंट्री हुई। इधर लोगों ने सनी को स्क्रीन पर देखा और उधर शोर के मारे लोगों को कुछ भी सुनाई देना बंद हो गया। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पहले वाली गदर के गानों का बड़ी खूबसूरती से पार्ट 2 में इस्तेमाल किया है।

जैसे ही उड़ जा काले कावां या मैं निकला गड्डी लेकर जैसे गाने की धुन सुनाई पड़ती है, दर्शकों को बीता वक्त बड़ी जोर से याद आ जाता है। आज तक फिल्म इतिहास में शायद ही कभी हुआ होगा कि सिर्फ गानों की धुन सुनकर ही पब्लिक बेकाबू होती हुई नजर आई। जो टिकट आमतौर पर ₹100 में उपलब्ध रहते हैं, वे ब्लैक में 500 और 800 तक के बीच पहुंच गए। यह सूरत-ए-हाल सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों का रहा।

Gadar 2 IMDb Rating: सनी देओल की फिल्म गदर 2 को कितने स्टार? यहां जानें  फिल्म का रिव्यू

बाप की तरह बेटा भी पाकिस्तान में गदर मचा रहा

बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के थियेटर्स में तो मानो मेला सा लग गया। दूर दराज के ग्रामीण इलाकों से भी लोग लोग ट्रैक्टर और ट्राली में भरकर सिनेमा घर के बाहर नजर आए। पुरानी कहावत है कि जैसा बाप, वैसा बेटा। अब अगर तारा सिंह को पाकिस्तानी मेम से मोहब्बत हुई थी, तो भला बेटा जीते कैसे पीछे रहता।

मुस्कान के किरदार में सिमरत कौर ने जान डाल दी है। वह बला कि बेहद खूबसूरत हैं और जब-जब स्क्रीन पर आती हैं, आग लगाती हैं। दर्शकों को सिर्फ यह सोचकर ही मजा आ जाता है कि बाप की तरह बेटा भी पाकिस्तान में गदर मचा रहा है। पाकिस्तान में फिल्माए गए दृश्यों में वहां के लोगों का धर्म के प्रति गलत रवैया भी फिल्म में साफ नजर आता है

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button