मथुरा में गरजे सीएम योगी, विपक्ष पर साधा निशाना, कहा भ्रष्ट और खराब व्यवस्था ने रोक रखा था विकास

मथुरा के विकास की कथित उपेक्षा के लिए पिछली सरकारों की आलोचना करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार ने...

मथुरा के विकास की कथित उपेक्षा के लिए पिछली सरकारों की आलोचना करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार ने 32,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू की हैं, जो पूरा होने पर ‘द्वापर युग’ के दौरान मथुरा की भव्यता और दिव्यता को पुनर्जीवित करेंगी।

मथुरा में आगामी नगरपालिका चुनावों के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए, आदित्यनाथ ने आजादी के बाद से विभिन्न सरकारों के तहत “भ्रष्ट और खराब व्यवस्था” की आलोचना की, जिसने मथुरा के विकास को रोक दिया था।

उन्होंने कहा कि 2017 में मथुरा वृंदावन नगर निगम का गठन और फिर ब्रज तीर्थ विकास परिषद ने मथुरा में समग्र विकास की कार्ययोजना को आगे बढ़ाया है.

मुख्यमंत्री ने कहा, “यह मेरा सौभाग्य है कि हमारी सरकार ने 2017 में मथुरा वृंदावन नगर निगम की स्थापना की। ब्रज तीर्थ विकास परिषद ने यहां के समग्र विकास की कार्ययोजना को आगे बढ़ाने का काम किया है।” यहां जारी एक बयान।

उन्होंने लोगों से चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने और “ट्रिपल इंजन” सरकार बनाने का आग्रह किया।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के दौरान यूपी को 35 लाख करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव प्राप्त होने की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि इस निवेश से ब्रज क्षेत्र में 50,000 युवाओं को रोजगार मिलेगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button