एक बार फिर करेंगी फिल्मो में वापसी – नीतू कपूर

नीतू कपूर जुगजुग जीयो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राज ए मेहता पारिवारिक मनोरंजन 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है।

नीतू कपूर जुगजुग जीयो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राज ए मेहता पारिवारिक मनोरंजन 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। नीतू कपूर फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

अनुभवी अभिनेत्री को आखिरी बार 2013 की फिल्म बेशरम में देखा गया था, जहाँ उन्होंने दिवंगत अभिनेता और उनके पति ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया था। कल ट्रेलर लॉन्च पर, नीतू कपूर ने सिल्वर स्क्रीन पर वापस आने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और कहा कि ऋषि कपूर उनके लिए बेहद खुश होंगे।

जुगजुग जीयो के साथ वापसी पर नीतू कपूर

ट्रेलर लॉन्च पर, नीतू कपूर ने कहा कि फिल्म ने उन्हें अपने पति के निधन का जिक्र करते हुए उन परिस्थितियों से बाहर निकलने में मदद की है, जिनसे वह गुजर रही थीं। उन्होंने अपने निर्माता करण जौहर, निर्देशक राज ए मेहता और पूरी कास्ट को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है और उन्हें इस पर गर्व है।

 

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को किया याद

नीतू कपूर ने आगे कहा, “मैं करण से ज्यादा किसी का शुक्रगुजार नहीं हो सकती। तुम ही हो जिसने मुझे धक्का दिया, मुझसे कहा कि मुझे काम मिल गया है। यह मेरे लिए सबसे अच्छा फैसला रहा है। मुझे यकीन है कि वह (ऋषि) बेहद खुश होंगे। यह फिल्म हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों में वापस आ रही हूँ।”

“यह अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी है, जो शादी के बाद के मुद्दों में उलझे हुए हैं। आधार पीढ़ी के अंतर को खूबसूरती से मिलाता है और प्यार के बारे में एक अनूठा दृष्टिकोण रखता है, लेकिन पर्याप्त हास्य के साथ। जुगजुग जीयो परिवारों के बारे में अधिक है, और एक विवाहित बेटे ने अपने पिता और मां के साथ अनिल और नीतू की भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि जुगजुग जीयो इसी साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button