VIRAL: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डिलीवरी बॉय का ‘आरती से स्वागत’ का वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो समाने आया है। जिसे देख शायद आप भी खुद को मुस्कुराने से न रोक पाए। वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति फ़ूड डिलीवरी बॉय की आरती करता हुआ नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो समाने आया है। जिसे देख शायद आप भी खुद को मुस्कुराने से न रोक पाए। वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति फ़ूड डिलीवरी बॉय की आरती करता हुआ नज़र आ रहा है। वीडियो देखने में जितना फनी लग रहा हैं उतना ही लोगों के मन में सवाल भी पैदा कर रहा कि आखिर क्या कारण हो सकता है, कि एक व्यक्ति डिलीवरी बॉय की आरती कर रहा है।

जाने वजह

इन दिनों भारत में मानो त्योहारों का मौसम शुरू हो गया हो इस बीच समय पर खाना पहुंचाना काफी मुश्किल काम हो जाता है ऐसा ही कुछ वीडियो में दिख रहे डिलीवरी बॉय के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी एक ‘आरती की थाली’ के साथ एक फ़ूड डिलीवरी बॉय का स्वागत करता हुआ दिखाई दे रहा है। जो कि वीडियो के मुताबिक खाना डिलीवर करने में 1 घंटे लेट हो गया था। यह वीडियो क्लिप को संजीव कुमार नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था !

खूब पसंद किया जा रहा यह वीडियो

वीडियो को दिल्ली के एक व्यवसायी संजीव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि:“दिल्ली का ट्रैफ़िक के बावजूद आपका ऑर्डर प्राप्त करना। धन्यवाद जोमैटो।” आपको बता दें वायरल हुए इस रील को 4.8 मिलियन व्यूज और 428k लाइक्स मिले हैं। इन दिनों डिलीवरी बॉयज के साथ इतने दुर्घटना कि वीडियोस सामने आयी है उसी के बीच ऐसा वीडियो सामने आना लोगों को आश्चर्य के साथ साथ खूब पसंद भी आ रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button