#’ऑस्ट्रेलिया’: पंजाबी गायक ‘निर्वैर सिंह’ की दर्दनाक हादसे में हुई मौत !

'पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री' (punjabi music industry) से दर्दनाक हादसे (Painful Accident) की खबर सामने आई है। ऐसे में 'मेलबर्न' (Melbourne) में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 'पंजाबी गायक निर्वैर सिंह' की 'मृत्यु' (Death) हो गई है।

‘पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री’ (punjabi music industry) से दर्दनाक हादसे (Painful Accident) की खबर सामने आई है। ऐसे में ‘मेलबर्न’ (Melbourne) में एक दर्दनाक सड़क हादसे में ‘पंजाबी गायक निर्वैर सिंह’ (Punjabi Singer Nirvair Singh) की ‘मृत्यु’ (Death) हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना दूसरी कार ‘चालक द्वारा ओवरटेक’ (overtake by driver) करने से हुई है।

‘गायक’ की सड़क हादसे में हुई मौत

यह हादसा इतना दर्दनाक था कि, ‘पंजाबी गायक निर्वैर की मौके’ पर ही मौत हो गई। बता दें कि वहां की पुलिस ने इस मामले में गाड़ी चला रहे एक ‘व्यक्ति और महिला को गिरफ्तार’ (व्यक्ति और महिला को गिरफ्तार) किया है। वहीं ‘स्थानीय चैनल’ (Local Channel) ने पुलिस से कहा है, ‘दो बच्चों के पिता निर्वैर मेलबर्न’ (Nirvair Melbourne, father of two) की तेज रफ्तार में सड़क हादसे का शिकार हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक यह घटना ‘बुल्ला डिगर्स रेस्ट रोड पर दोपहर’ (Afternoon at Bulla Diggers Rest Road) 3.30 बजे की है।

यह साल 2022 पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत सुखद नहीं रहा है। बता दें कि यह घटना मंगलवार को हुई थी। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर निर्वीर सिंह की मौत हो गई है।

गायक ने दुनिया को कहा अलविदा

सूत्रों के अनुसार मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में बुल्ला डिगर्स रेस्ट रोड पर मंगलवार को तीन-वाहन की आपस में भयानक टक्कर के कारण निर्वैर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहां की क्षेत्रीय पुलिस का कहना है, निर्वैर सिंह की गलत समय पर हादसे में उनकी जान चली गई है।

प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, निर्वैर सिंह की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘निर्वेर भाई, मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं, तेरा गाना तेरे बिना हमारे एल्बम ‘माय टर्न’ (My Turn) का सबसे अच्छा गाना था। जिस गाने से हम सभी ने अपना करियर शुरू किया था। आरआईपी भाई।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button