मुंबई में एक बार फिर मिली सूटकेस में लाश, मेट्रो के पास फेंक गए बदमाश !

महाराष्ट्री की राजधानी मुबंई में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने मुंबई के लोगो को हिला कर रख दिया है। कुर्ला इलाके में रविवार 19 नवंबर को सूटकेस के अंदर से एक महिला का शव बरामद हुआ है जिसने मुंबई के लोगो को हैरानी में दाल दिया।

महाराष्ट्री की राजधानी मुबंई में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने मुंबई के लोगो को हिला कर रख दिया है। कुर्ला इलाके में रविवार 19 नवंबर को सूटकेस के अंदर से एक महिला का शव बरामद हुआ है जिसने मुंबई के लोगो को हैरानी में दाल दिया। पुलिस की ओर से कहा गया कि यहां मेट्रो के निर्माण स्थल के पास मिले एक सूटकेस से एक महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे शांति नगर में सीएसटी रोड पर एक सूटकेस के लावारिस पड़े होने की सूचना उन्हें मिली थी, वहां कई दिनों से मेट्रो परियोजना का काम चल रहा ह।

सूटकेस में लाश, जख्मों से भरा जिस्म... जानें दरिंदगी की ऐसी दास्तान जो दिल दहला देगी - Haryana Gurugram IFFCO Chowk suitcase girls body murder felony injured body exposed accused husband ...

सूटकेस के भीतर मिला महिला का शव
एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो सूटकेस के अंदर एक महिला का शव मिला फिर उस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गय। महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शुरुआती जांच में अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की उम्र 25 से 35 साल के बीच हो सकती है, लेकिन महिला की असली उम्र का पता फॉरेंसिक जांच के बाद ही पता लग पाएगा।

Murder: Latest News, Photos and Videos on Murder - ABP News

आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन उसके शरीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र 25-35 साल के बीच हो सकती ह। महिला ने टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ था। अधिकारी ने बताया कि कुर्ला पुलिस इस मामले की जांच कर रही ह। मामले में सबूत जुटाने के लिए आस-पास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज की चेकिंग हो रही है। कुर्ला पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही ह। उम्मीद ही महाराष्ट्र पुलिस जल्द ही हत्यारे की पकड़ लेगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button