CRIME: निगोहां में युवती की पिटाई व लूट मामले में पुलिस ने चारों भाईयों को गिरफ्तार कर भेजा जेल !

युवती के साथ हुयी मारपीट व लूट की घटना में शिकायत के बाद भी कार्यवाही ना करने वाले हल्का दारोगा दिनेश कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

निगोहां थाना क्षेत्र के मीरखनगर गांव मे दबंगो द्वारा युवती की पिटाई कर लूट मामले में शिकायत के बाद भी कार्यवाही ना करने के मामले को गम्भीरता से लेते हुये एसपी देहात ह्रदेश कुमार ने दारोगा दिनेश कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। निगोहां के मीरखनगर गांव में बीते मगंलवार को दबंग सगे भाईयों ने विवाद के बाद रीमा व उसकी सास मायादेवी की तालाब में डुबोकर बुरी तरह पिटाई कर दी थी।

 

घटना का वीडियो हुआ था वायरल

इसी पूरी घटना का माया की बेटी शालिनी ने मोबाइल में वीडियों बनाकर दबंगो पर कार्यवाही के लिये वायरल कर दिया था। जिससे नाराज दबंग चारों भाईयों अमित, अनित, अर्पित, अंकित ने दोबारा घर पर जाकर शालिनी की पिटाई कर सबूत मिटाने के लिये मोबाइल समेत सोने का लाकेट व तीन हजार रुपये छीनकर भाग निकले थे। पूरी घटना की पीडि़त शालिनी ने हल्के के दारोगा दिनेश कुमार यादव से शिकायत की तो उन्होने जांच की बात कहकर उसे बिना कार्यवाही चलता कर दिया।

पुलिस ने चारों आरोपी भाईयो को न्यायालय में पेश किया

समाचार पत्रों में पूरी घटना की प्रमुखता से खबरें छपी तो एसपी देहात ह्रदेश कुमार ने शुक्रवार को निगोहां थाने पहुंचकर पीडि़ता शालिनी व उसकी मां मायादेवी से मिले जहां दोनों ने पूरी घटना बताते हुये पुलिस द्वारा शिकायत के बाद भी कार्यवाही ना करने की बात कही तो एसपी का पारा चढ गया। उनकी फटकार के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों पर लूट, मारपीट, साक्ष्य मिटाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया।

शनिवार को पुलिस ने चारों आरोपी भाईयो को न्यायालय में पेश किया और उन्हे जेल भेज दिया गया। एसपी ह्रदेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में युवती के साथ हुयी मारपीट व लूट की घटना में शिकायत के बाद भी कार्यवाही ना करने वाले हल्का दारोगा दिनेश कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button