Terrorist attack: कश्मीर में एक बार फिर की आतंकवादियों ने बेकसूर की हत्या !

जहां एक तरफ देश आज़ादी के जश्न मना रहा है वहीं दूसरी तरफ कश्मीर से मंगलवार को एक बुरी खबर सामने आई हैं, जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा।

जहां एक तरफ देश आज़ादी के जश्न मना रहा है वहीं दूसरी तरफ कश्मीर से मंगलवार को एक बुरी खबर सामने आई हैं, जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। फिर एक बार आम बेक़सूर लोगो का आंतक के चपेट में आ जाने का मामला सामने आया है। बता दे जम्मू और कश्मीर के शोपियां के छोटापोरा इलाके में सोमवार को सेब के एक बाग में अचानक आतंकवादियों ने आम नागरिकों पर गोलियां चला दी। जिसमे एक शख्स की मौत हो गई है और 1 शख्स के घायल होने की खबर हैं।

पूरे इलाके कि घेरा बंदी की गयी

आतंकवादियों के हमले के बाद सुरक्षाबल भी अलर्ट मोड में आ गए हैं।साथ ही पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है। आतंकवादियों के द्वारा जिस शख्स की हत्या की गयी उसका नाम सुनील कुमार भट्ट है और उसके भाई का नाम पिंटू कुमार बताया जा रहा है। उसके पहले शुक्रवार को ही दहशतगर्दों ने बंदीपोरा में बिहार के रहने वाले मोहम्मद अमरेज की हत्या कर दी थी अजमेर को मौके पर ही अस्तपताल ले जाया गया था, पर डॉक्टर्स उसे बचा न सके थे।

 पहले ग्रेनेड से किया गया था हमला

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने दो ग्रेनेड से हमले किये थे जिसमे दो लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने एक घंटे के भीतर दो ग्रेनेड हमले किए। जिसमे पहला हमला बडगाम जिले के चदूरा में अल्पसंख्यक बस्ती में किया गया वहीं दूसरा हमला श्रीनगर के पुलिस नियंत्रण कक्ष पर। इससे पहले मई-जून में भी आतंकवादियों ने कई हमले किए थे। जानकारी के मुताबिक तब 26 दिन में 10 घटनाएं हुई थीं, वही अगस्त की बात करे तो अब तक 3 हमले किये जा चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button