Debina Bonnerjee Pregnant: एक बार फिर माँ बनने जा रही देबिना बनर्जी, अप्रैल में दिया था बेटी को जन्म !

देबिना बनर्जी [Debina Bonnerjee] और गुरमीत चौधरी [Gurmeet Choudhary] टेलीविजन इंडस्ट्री है सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं।

देबिना बनर्जी [Debina Bonnerjee] और गुरमीत चौधरी [Gurmeet Choudhary] टेलीविजन इंडस्ट्री है सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। फिलहाल दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि वे फिर से माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस ख़ुशी से द्दोनो फूले नई समा रहे देबिना बनर्जी ने अपने स्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी से फोटो शेयर कर खुशखबरी दी , गुरमीत और वो अपने दूसरे बच्चों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर के साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा। फोटो में देबिना गुरमीत को गले लगाते हुए अपनी सोनोग्राम रिपोर्ट की तस्वीरें रखती हैं। चार महीने पहले पैदा हुई उनकी बेटी को अभिनेता की बाहों में लिपटा हुआ देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उसे कैप्शन दिया कि  “कुछ निर्णय ईश्वरीय समय पर होते हैं और इस निर्णय पर कोई सवाल नहीं उठा सकता… यह एक ऐसा ही आशीर्वाद है। हमारी फैमिली को पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनके दोस्त, प्रशंसक और उद्योग के सहयोगी देबिना और गुरमीत को बधाई देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। रश्मि देसाई ने लिखा, “वाह बधाई,” टीना दत्ता, माही विज, युविका चौधरी और रोमंच मेहता सहित अन्य ने भी इस जोड़े को आशीर्वाद दिया।

अप्रैल में किया अपने पहले बच्चे लियाना का स्वागत

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने पहले बच्चे लियाना का स्वागत किया। दंपति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, क्योंकि उन्होंने घोषणा की थी कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। और, पिछले महीने, उन्होंने आखिरकार सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को बच्चे का चेहरा दिखाया।

अपने Instagram हैंडल पर अपने बच्चे की एक तस्वीर साझा की। फोटो में गुरमीत और देबिना दोनों लियाना को हाथों में पकड़कर माथे पर किस करते नजर आ रहे थे।

हमारे दिल इतने भरे हुए हैं

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया “लियाना का परिचय – हमारा दिल एक में एकजुट हो गया। हमारे दिल इतने भरे हुए हैं – यह जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों के एक खूबसूरत समुदाय का हिस्सा हैं.. जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की और इंतजार किया और उसका चेहरा देखने के लिए तरस गए। @lianna_choudhary #हमारी बेटी #gurmeetdebina.”

गुरमीत और देबिना की शादी को एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है। ये कपल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए थे । इस जोड़े ने फरवरी 2022 में अपनी पहली गर्भावस्था साझा की और अब दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button