‘लखनऊ’: मौरंग व्यापारी की बेलचे से पीट कर की ह*या , इलाके में मचा हड़कंप !

'राजधानी' (Capital) लखनऊ (Lucknow) में लगातार हो रही हत्याएं पुलिस अफसरों (Murders Police Officers) के लिए सिरदर्द बनती जा रही है।

‘राजधानी’ (Capital) लखनऊ (Lucknow) में लगातार हो रही हत्याएं पुलिस अफसरों (Murders Police Officers) के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। बता दें कि ठाकुरगंज में घर के सामने दुकान का सामान रखने के विवाद में पड़ोसियों ने मौरंग व्यापारी एजाज बहादुर उर्फ राजू बॉक्सर की बेलचा से हमला किया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक हमलावरों से जान बचाने के लिए एजाज भागने में असफल रहा।

‘मौरंग व्यापारी’ की बेलचे से की ह*या

ऐसे में उन लोगों ने उन्हें दौड़ा कर घेर लिया। फिर सिर पर कई वार कर दिये। उन्हें बचाने के लिये आए दोनों बेटों पर भी हमले किए गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। ऐसे में मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

‘तहरीर’ पर मुकदमा किया दर्ज

सूचना मिलने पर ठाकुरगंज पुलिस पहुंची तो तीनों घायलों को लेकर ट्रॉमा सेन्टर लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने एजाज को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अस्पताल में एक बेटे की हालत गम्भीर बनी हुई है। हमलावरों में तीन महिलाएं भी थीं। बड़े बेटे की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

‘आरोपी’ को किया गिरफ्तार

एसीपी चौक आईपी सिंह (ACP Chowk IP Singh) ने बताया कि, रमीज की तहरीर पर बलवा, हत्या, जानलेवा हमला व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पंकज सोनी और सुरेश सोनी को गिरफ्तार किया गया है। रमीज ने वारदात में सक्षम, राजकुमार, मुन्ना, युग, रेनू के अलावा चार महिलाओं के भी शामिल होने की बात कही है। इन्हें नामजद किया गया है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button