इटावा थाना इकदिल के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा चालक परिचालक दो घण्टे तक ट्रक में फंसे रहे !

NH2 पर सरायजलाल ओवरब्रिज पर हुआ भीषण सड़क हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे टू पर सराय जलाल ओवर ब्रिज पर कानपुर की ओर जा रहे

इटावा नेशनल हाइवे NH2 पर सरायजलाल ओवरब्रिज पर हुआ भीषण सड़क हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे टू पर सराय जलाल ओवर ब्रिज पर कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । वही सराय जलाल ओवर ब्रिज पर ट्रक द्वारा पीछे से कंटेनर में टक्कर लगने के कारण कंटेनर नेशनल हाईवे टू के बीचों बीच ही पलट गया। कंटेनर का ड्राइवर व परिचालक सुरक्षित है। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक में ड्राइवर कन्डेक्टर दो घण्टे तक तक फंसे रहे जिस ट्रक ने कंटेनर को टक्कर मारी वह ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमे बैठे चालक परिचालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फस गए।

देखते ही देखते नेशनल हाईवे पर लंबी लंबी कतारें लग गयी

लोगों की मानें तो यह एक्सीडेंट लगभग सुबह 6 बजे का बताया जा रहा है वही ट्रक में ड्राइवर के फसे होने पर ग्रामीण एवं थाना इकदिल पुलिस की मद्त से क्रेन द्वारा ड्राइवर कंडेक्टिर को कड़ी मशक्कत के बाद लगभग दो घंटे में बाहर निकाल लिया गया। दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया । एक्सीडेंट के उपरांत दोनों ट्रैकों के नेशनल हाईवे पर टक्कर होने के बाद अफरा तफरी मच गई हादसे में दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। देखते ही देखते नेशनल हाईवे पर लंबी लंबी कतारें लग गयी जाम की समस्या देखने को मिली हालांकि ड्राइवर को ट्रक से निकालकर जिला अस्पताल भेजने के बाद इकदिल पुलिस की सहायता से जाम कोकड़ी मसक्कत के बाद खुलवा दिया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button