आँखों से शरारत करते करते सस्पेंड हो गयी महिला कांस्टेबल

फ़िल्मी गानों पर रील बनाना महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुई निलंबित

यूपी पुलिस की जांबाज़ महिला कांस्टेबल ‘जो हीरो तू मेरा हीरो है विलेन जैसा काम न कर’ गाने पर रील बना रही हैं अब इनको कौन समझाए की पुलिस की वर्दी में रील नहीं बदमाशों को पकड़ा जाता है। खैर पहले शायद इन मोहतरमा को ये न पता रहा हो लेकिन अब जरूर पता चल गया होगा क्योंकि अब ससपेंड जो हो गयी है और खुद तो सस्पेंड हुई थी साथ में वीडियो में दिख रहे दो और सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया।

देखें वीडियो –

जानकारी के मुताबिक, शाहाबाद कोतवाली में महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थीं। उन्हें हाल ही में तैनाती मिली थी। बीते दिनों कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा ने दो सिपाहियों के साथ फिल्मी गानों पर रील्स बनाई। वसुधा मिश्रा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पुलिस की वर्दी में फिल्मी गानों पर बनाई गई रील्स को शहर में लोगों ने वॉट्सएप और फेसबुक स्टेटस पर लगाना शुरू कर दिया।

Related Articles

देखें वीडियो –

वहीँ वायरल हुए एक वीडियो में महिला सिपाही वसुधा मिश्रा दो सिपाहियों के साथ सड़क पर ‘हीरो तू मेरा हीरो है’ गाने पर रील बनाती दिख रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वो डेस्क पर बैठकर ‘आंखों में शरारत है’ गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही वसुधा मिश्रा, सिपाही योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा को निलंबित कर दिया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट मिली है कि यह मामला पुराना है। नई पोस्टिंग के दौरान इनका वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में इनको निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button