गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर स्पर्श कुष्ठ जागरूकता का किया गया आयोजन !

आज गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर कुष्ठ दिवस के रूप में कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीतापुर में कुष्ठ के मरीजों के साथ भेदभाव न करने की शपथ दिलाई गई।

आज गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर कुष्ठ दिवस के रूप में कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीतापुर में कुष्ठ के मरीजों के साथ भेदभाव न करने की शपथ दिलाई गई। कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के साथ मिलकर स्पर्श कुष्ठ जागरूकता का आयोजन किया गया इसके साथ-साथ समस्त सामुदायिक केंद्र पर कुष्ठ के साथ भेदभाव न करने का शपथ दिलाई गई।

ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम विभिन्न गोष्ठियां एवं रैली आयोजित

ग्राम प्रधानों द्वारा ग्राम पंचायत पर कार्यक्रम आदि किए गए समस्त ब्लॉकों में और जिला स्तर पर रैली आदि का आयोजन किया गया। भेदभाव का अंत करें सम्मान को गले लगाए थीम पर आज से 13 फरवरी तक स्पर्श कुष्ठ जागरूकता अभियान को चलाया जाएगा जिसमें विभिन्न इंटर कॉलेज एवं सार्वजनिक स्थलो पर कार्यक्रम ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम विभिन्न गोष्ठियां एवं रैली आयोजित की जाएगी।

मुख्य अथिति के रूप में मौजूद रहे

कार्यक्रम को सुचारू से चलने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह जिला कुष्ठ अधिकारी डॉक्टर कमलेश चंद्र जिला कुछ परामर्शदाता डॉक्टर अनुभव पांडे फिजियोथैरेपिस्ट पियूष बाजपेई सुपरवाइजर नरेंद्र चौबे आशुतोष सिंह विजयपाल अमित शर्मा वेद प्रकाश श्रीवास्तव अजीत बाजपेई सहित समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button