‘एनिमल’ ने पठान को छोड़ा पीछे , तीसरे दिन हुई 200 करोड़ की कमाई !

तीसरे दिन फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिर बंपर कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 201.76 करोड़ रुपये हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, की फिल्म एनिमल ने रिलीज होते ही बॉक्स धमाल मचा दिया है।रणबीर कपूर ,अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। रणबीर कपूर की इस फिल्म ने महज दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स धमाल मचा दिया है।

Bollywood News : ranbir kapoor movie animal day 3 worldwide collection  crosses 360 cr rupees beats sharukh khan pathaan - Animal Worldwide Box  Office: एनिमल 350 करोड़ पार, रणबीर ने खराब किया

ओपनिंग वीकेंड पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने अपनी कमाई से सबको हैरान कर दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो गए है। बॉबी देओल और रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने ओपनिंग वीकेंड पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया।रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

 

Ranbir Kapoor's role in Animal film will be like this, teaser will come on  this day...

एनिमल ने तीसरे दिन भी मचाया धमाल

एक दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ को तीन दिन पूरे हो गए है। फिल्म ने तीसरे दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 63.46 करोड़ रुपये कमाए है। तो वहीं अन्या भाषओं में 7.23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिर बंपर कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 201.76 करोड़ रुपये हो गई है। इसमें खाली हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 176.58 करोड़ रुपये कमा लिए है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग (फाइनल): रणबीर कपूर स्टारर ने पठान के  32.43 करोड़ को पीछे छोड़ा, लियो और जवान के बाद 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ...

पठान से आगे निकली एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म ने शाहरुख खान की ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां एनिमल ने तीन दिनों में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 176.58 करोड़ रुपये कमाए है, तो वहीं ‘पठान’ ने 161 करोड़ रुपये कमाए थे।रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button