गुजरात में रैली के दौरान ‘नवनीत राणा, ने कहा जो राम का नाम नहीं लेना चाहता ”वो पाकिस्तान चले जाये !

सांसद रवनीत राणा के प्रचार दौरान कहा ''ये हिंदुस्तान है यह रहना है, तो राम का नाम लेना पड़ेगा ''जो राम का नाम नहीं लेना चाहता वो पाकिस्तान चला जाये।

लोकसभा चुनाव 2024 बीजेपी पार्टी की सांसद नवनीत राणा एक बार फिर सुर्खियों से में आ गयी है, नवनीत राणा को महाराष्ट्र के अमरावती सीट से उम्मीदवार बनाया गया है, आज कल वो गुजरात के दौरे पर है ”राणा ने भरूच में बीजेपी प्रत्याशी मनसुखभाई वसावा और कच्छ प्रत्याशी विनोद भाई चावड़ाजी के लिए प्रचार किया जिसमें उन्होंने रैली को सम्बोधित करते हुआ, कुछ ऐसा कहा दिया जिसके चलते वह चर्चा में आ गयी है।

नवनीत राणा न्‍यूज,ये गुजरात का नसीब है.... अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने  भरूच में रोड शो दौरान PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात - lok sabha election  2024 bjp leader

नवनीत ने अपने भषण की शुरूआत जय श्री राम नाम से किया, उन्होंने कहा ”जो राम का नाम नहीं लेना चाहता ”वो पाकिस्तान चल जाये ”ये हिंदुस्तान है यह रहना है तो राम का नाम लेना पड़ेगा। रैली के दौरान उन्होंने जोर से जोर नारा लगते हुआ कहा जो राम का लाये और जनता ने बोला हम उनको लाएंगे।

गुजरात में विकास की गंगा बह रही है

राणा ने अमरावती में रोड किया जिसमे उन्होंने कहा आज गुजरात में विकास की गंगा बह रही है, तो केवल और केवल गुजरात है “गुजरात का भाग्य है कि पिछले 13 साल तक नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री रहे है।

नवनीत राणा न्‍यूज,ये गुजरात का नसीब है.... अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने  भरूच में रोड शो दौरान PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात - lok sabha election  2024 bjp leader

राणा ने की भविष्यवाणी

नवनीत राणा ने भरूच लोकसभा के लिए भविष्यवाणी की इस बार यह से बीजेपी के भारी वोट से बीजेपी की जीत होगी। वह इस दौरान खुली जीप से लोग के सामना हाथ जोड़ कर खड़ी हुई दिखी ”उनके साथ बीजेपी पार्टी के नेता के अन्य लोगों की हजारों मात्रा में भीड़ उमड़ी थी। इस से पहले भी राणा ने कच्छ लोकसभा सीट के लिए रोड शो किया इस बार भाजपा ने कच्छ से मौजूदा सांसद विनोद चावड़ा को फिर से उम्मीदवार बनाया है।

गुजरात भरूच येथे भाजपचे उमेदवार श्री मनसुखभाई वसावा यांच्या प्रचारासाठी रोड  शो व बाईक रॅली काढण्यात आली, हजारोंच्या संख्येने लोकांनी ...

गुजरात में रोड शो के दौरान हजारों की भीड़ उमड़ी

राणा ने गुजरात में रोड शो के दौरान भरूच लोकसभा सीट के लिए रैली की जिसमें भाजपा प्रत्याशी मनसुखभाई वसावा के प्रचार के लिए रोड शो किया है, जिसमे राणा ने बाइक से रैली की जिसमे उनके ढोल-नगाड़ों और पटाखों और फूल से उनका स्वगात किया गया इस दौरान उनके साथ हजारों की सख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button