IPL 2024 चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसडर बनी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस !

इंडियन प्रीमियर लीग की दीवानगी एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलने वाली है। साल 2024 में IPL को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग की दीवानगी एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलने वाली है। साल 2024 में IPL को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इस बीच साउथ की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ी खबर आई है। IPL 2024 के लिए टीम ने अपना ब्रांड एम्बेसडर चुन लिया है, जो बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री, जिनकी एंट्री से एक बात, तो तय है कि चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा होने वाला है।

IPL 2024: Chennai Super Kings to appoint Katrina Kaif as brand ambassador -  Report - myKhel

डबल होगी CSK की पॉपुलैरिटी

चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी है, जो पहले ही बेहद पॉपुलर हैं। धोनी के चाहने वाले पूरी दुनिया में बसते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन के तौर पर वो शुरुआत से जुड़े हैं। हालांकि, बीच में उन्होंने कप्तानी से दूरी बना ली थी, लेकिन जल्द ही फिर वापसी की। अब उन्हें बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस का साथ मिलने वाला है।

कटरीना कैफ चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसेडर

चेन्नई सुपर किंग्स को तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स पहले ही सपोर्ट करते आए हैं। अब हिंदी फिल्म जगत की बेहद खूबसूरत हसीना कटरीना कैफ टीम से जुड़ने जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को अपनी टीम का ब्रांड एम्बेसेडर घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही आईपीएल 2024 में धोनी के साथ कटरीना कैफ, चेन्नई सुपर किंग्स का हौसला बढ़ाते हुए नजर आएंगी।

पहली बार आईपीएल के मैच साल 2008

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में शामिल है। महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को हर मौके पर बेस्ट साबित करते आए है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 5 सीजम जीत चुकी है। इनमें 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023 के आईपीएल शामिल है। अब 2024 में आईपीएल का 17 वां सीजन आने वाला है। पहली बार आईपीएल के मैच साल 2008 में हुए थे।

IPL से कटरीना का रिश्ता

कटरीना कैफ पहले भी कई बार आईपीएल के दौरान स्टेडियम में नजर आ चुकी है। कुछ मैचों में एक्ट्रेस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करते हुए नजर आई थी। हालांकि, अब कटरीना कैफ का नाम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ गया है यानी साउथ के साथ- साथ अब नॉर्थ में भी CSK का जलवा होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button