कांग्रेस के कार्यालय में हुई तोड़ फोड़ की चलते कांग्रेस ने लगाया तोड़फोड़ के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया !

कांग्रेस ने कार्यालय में देर रात हुई तोड़-फोड़ कारण कांग्रेस ने लगाया बीजेपी पर आरोप और कहा मैं इस की कड़ी निंदा करता हूँ- प्रदीप सिंह

लोकसभा चुनाव 2024  उत्तर प्रदेश अमेठी में कांग्रेस कार्यालय में कुछ अज्ञात बदमाशों ने 5 मई को देर रात में तोड़ – फोड़ की गयी, वही कांग्रेस के कार्यकर्ता ने आरोप लगया है, इस तोड़फोड़ के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

Amethi | अमेठी में कांग्रेस दरफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़,  पार्टी ने BJP को ठहराया जिम्मेदार | Navabharat (नवभारत)

कार्यकर्ता को आई गंभीर रूप से चोटे

कांग्रेस पार्टी के नेता अनिल सिंह ने बताया देर रात में 6 लोग कार से आये और अचानक से बहार कड़ी 12 गाड़ियों पर तोड़ फोड़ की जिसकी चलते कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ता के भी गंभीर चोटे आई है, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस बार होगा बीजेपी और स्मृति ईरानी का सफया

अनिल सिंह ने कहा है ”इस से भाजपा की छटपटहट को साफ देखा जा सकता है। इससे यह पता चालत है इस बार अमेठी से BJP पार्टी और स्मृति ईरानी का सफया होने वाला है।

लोकतंत्र का चीरहरण... ये मेरी गारंटी', आयकर का नोटिस मिलने पर भड़के राहुल |  Jansatta

अध्यक्ष प्रदीप सिंह मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूँ

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा ये काम जिसने भी किया है मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूँ इस मामले की जांच होनी चाहिए और आरोपियों पर कड़ी से कड़ी करवाई होनी चाहिए।

Election News Today: अमेठी में कांग्रेस दफ्तर पर तोड़फोड़, भाजपा पर लगाया  आरोप - Election News Today Congress vs BJP Amethi Raebareli Lok Sabha  Election News Today in Hindi

सोशल मीडिय पर वीडियो वायरल

वही सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडिओ तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया श्रीनेता के साथ कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओ ने भी इस वीडियो को शायर किया सुप्रिया ने कहा की यह काम जिसने भी किया है, उस पर कड़ी कराई होनी चाहिए l

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button