सीट बंटवारे पर Abhishek Banerjee ने दी Congress को नसीहत !

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने सीट बंटवारे पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि तृणमूल कांग्रेस I.N.D.I.A गठबंधन में बने रहने के लिए तैयार है।

2024 लोक सभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है ,पार्टियों में तनातनी बढ़ती जा रही है लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A गठबंधन में सियासी उठा-पटक मची हुई है। सीटों का बंटवारा नहीं होने के चलते कई दलों ने अपनी नाराजगी भी जताई है। इस बीच TMC सांसद और महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सीट बंटवारे पर प्रतिक्रिया दी है।अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस I.N.D.I.A गठबंधन में बने रहने के लिए तैयार है। हमने कांग्रेस को 31 दिसंबर 2023 तक सीट बंटवारे पर उनकी स्थिति स्पष्ट करने को कहा था, लेकिन उन्होंने अभी तक ये फैसला नहीं लिया कि कौन किस सीट से चुनाव लड़ेगा।

TMC Leader Abhishek Banerjee Claims Congress Not Listen Over Seat Sharing  in West Bengal For Lok Sabha Election 2024 | 'पश्चिम बंगाल में कांग्रेस से  सीट-बंटवारे पर लगातार कहते रहे, लेकिन ...

बंगाल में किसी भी पार्टी के बीच तालमेल नहीं

हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने मेरा कोई भी प्रस्ताव नहीं माना है। ऐसे में हमारी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में किसी भी पार्टी में तालमेल नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए भी उन्हें अब तक न्योता नहीं भेजा गया है। ममता ने कहा कि हम सेक्युलर पार्टी हैं और भाजपा को हराने के लिए हमें जो करना होगा हम करेंगे। इसके बाद उन्होंने अपनी सद्भाव रैली में कहा था कि कांग्रेस 300 सीटों पर लड़ती है तो वह उन सीटों पर नहीं लड़ेंगी।

Inhumane Act: Mamata Banerjee After Nephew Abhisheks Wife Stopped At  Airport | India News | Zee News

सीटों की घोषणा नहीं करना चाहती है कांग्रेस

इस पुरे मामले में TMC नेता अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा है कि अभी तक सीट बंटवारे पर कांग्रेस ने अपनी स्थिति साफ नहीं की है। अगर वे सीटों की घोषणा नहीं करना चाहते हैं तो क्या उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव संभवतः मार्च में हो सकते हैं और हमें पता नहीं है कि कौन सी सीटों पर चुनाव लड़ना है और कौन सी सीटें अपने साथी के लिए रखनी हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button