आयुष शर्मा की अगली फिल्म में शामिल हुए दक्षिण भारतीय स्टार जगपति बाबू !

आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म AS04 की भव्यता को बढ़ाते हुए, फिल्म के कलाकारों को अनुभवी तेलुगू और तमिल अभिनेता जगपति बाबू ने...

आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म AS04 की भव्यता को बढ़ाते हुए, फिल्म के कलाकारों को अनुभवी तेलुगू और तमिल अभिनेता जगपति बाबू ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आयुष ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आयुष शर्मा ने जगपति बाबू का स्वागत करते हुए कहा, “मैं सभी भाषाओं के सिनेमा का उत्साही अनुयायी हूं और हमेशा जगपति बाबू सर के काम का प्रशंसक रहा हूं। वह एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं और न केवल दक्षिण बल्कि पूरे देश में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

जिस क्षण स्क्रिप्ट तैयार हो गई थी। मैं जगपति सर से फिल्म का हिस्सा बनने का अनुरोध करना चाहता था क्योंकि हम केवल उन्हें इस भूमिका को निभाने की कल्पना कर सकते थे। AS04 में उनके एक बिल्कुल नए पक्ष का खुलासा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे न केवल उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला बल्कि जब भी हम सेट पर साथ होते हैं तो उनसे सीखने का मौका मिलता है।”

आयुष शर्मा के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, जगपति बाबू ने कहा, “AS04 एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है, एक अत्यंत रोमांचक और ताज़ा दृष्टिकोण द्वारा निर्देशित होने के बावजूद, यह मुख्य रूप से एक विशिष्ट भारतीय मसाला शैली के मूलभूत गुणों द्वारा आयोजित की जाती है, जो इसे एक आशाजनक फिल्म बनाती है।

मुझे बहुत खुशी है कि आयुष और एएस04 की टीम ने मुझसे संपर्क किया, और मुझे पता चला कि आयुष एक कलाकार का रत्न है, वह कड़ी मेहनत, समर्पण और ज्ञान जो तालिका में लाता है वह वास्तव में उल्लेखनीय है और मैं वास्तव में साथ काम करने के हर पल का आनंद ले रहा हूं उसे।”

आयुष शर्मा ने हाल ही में AS04 की एक झलक दिखाई, जो उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड में उनकी चौथी फिल्म है। पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015 सुश्री मिश्रा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। आयुष ने अस्थायी रूप से अज्ञात फिल्मों के लिए शीर्षक की दक्षिण भारतीय शैली को अपनाया है।

श्री सत्य साईं आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर AS04 कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित है। फिल्म को 2023 में रिलीज करने की योजना है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button