दिशा पटानी ने ‘ऊ अंटावा’ पर लगाए ठुमके; प्रशंसकों को हॉट लगी समांथा !

अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपने उमस भरे फोटोशूट, सेक्सी वर्कआउट और कामुक डांस मूव्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपने उमस भरे फोटोशूट, सेक्सी वर्कआउट और कामुक डांस मूव्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दिशा का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मलंग अभिनेत्री को पुष्पा: द राइज से सामंथा के ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा पर डांस करते देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में दिशा को लोकप्रिय गाने पर अपने कामुक डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्हें फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ एम्बेलिश्ड ब्लैक कोर्सेट-स्टाइल टॉप पहने देखा जा सकता है। वह हाई हील बूट्स पहने नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ईयरिंग और ब्लैक ग्लव्स से एक्सेसराइज किया।

दिशा के डांस वीडियो को नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जबकि कुछ ने उनके नृत्य की प्रशंसा की, दूसरों की राय थी कि सामंथा दिशा से बेहतर थी।

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ने लिखा, “यह अच्छा है लेकिन ओग सैम को कोई नहीं हरा सकता है।” दूसरे ने लिखा, “बिल्कुल नहीं.. कोई भी इस गाने में सामंथा से बेहतर होना तो दूर उसे प्रतियोगिता भी नहीं दे सकता.. वह जस्ट अमेजिंग थी।” तीसरे ने कहा, “सामंथा दिशा से कहीं ज्यादा हॉट है।”

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “ओसम डांस।” “केवल सामंथा।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ ‘योद्धा’ में नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में ‘प्रोजेक्ट के’ और एक अनटाइटल्ड शिवा फिल्म भी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button