Adnan Sami Transformation: अदनान सामी को डॉक्टर ने दी चेतावनी, बोले- ‘6 महीने में मर जाओगे’

मशहूर सिंगर अदनान सामी अपनी करिश्माई गायकी के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही गजब के फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से अदनान सामी का नाम अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है।

मशहूर सिंगर अदनान सामी अपनी करिश्माई गायकी के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही गजब के फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से अदनान सामी का नाम अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है। इसी बीच अदनान ने अपने फिटनेस सफर को याद करते हुए एक किस्सा सुनाया। अदनान ने बताया है कि मोटापे की वजह से उन्हें सोने, चलने और कार में बैठने में काफी दिक्कत होती थी। इतना ही नहीं डॉक्टर ने उन्हें यह भी कहा था कि मोटापे के कारण 6 महीने में उनकी मौत हो जाएगी।

अदनान सामी को थी मोटापे की समस्या

ये तो हम सभी जानते हैं कि अदनान सामी ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उस वक्त वह काफी मोटे हुआ करते थे। उस दौरान अदनान सामी का वजन 200 किलो से भी ज्यादा हुआ करता था। कुछ सालों बाद जब अदनान को मोटापे की समस्या होने लगी तो उन्होंने डॉक्टर की सलाह लेनी शुरू कर दी। ब्रूट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अदनान सामी ने बताया है कि- ‘अत्यधिक मोटापे की वजह से मुझे काफी दिक्कतें होने लगी थीं।

“मैं सोफे पर बैठकर सोता था। मैं उठकर एक जगह से दूसरी जगह नहीं जा सकता था। इतना ही नहीं, ड्राइवरों को अपनी कार में बैठने की ट्रेनिंग देनी पड़ती थी, ताकि वे मेरे पैरों को उठाकर कार में रख सकें। इसके बाद मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि अगर इसी तरह मोटापा बढ़ता रहा तो 6 महीने बाद तुम किसी होटल में मृत पड़े होंगे। उसी दिन से मैंने तय कर लिया था कि मुझे अपना वजन कम करना है।

अदनान सामी ने किया कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन

मोटापे के उस दौर में अदनान सामी का वजन 230 किलो हुआ करता था। इस ओवरवेट से होने वाली परेशानियों को दूर करने के लिए अदनान ने हैरतअंगेज ट्रांसफॉर्मेशन कर सबको चौंका दिया। प्रॉपर हेल्दी डाइट, जिम में कड़ी मेहनत और डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक अदनान ने अपना वजन 160 किलो तक कम किया और नए लुक में वापस आए। फिटनेस के मामले में अदनान सामी के ट्रांसफॉर्मेशन की मिसालें अब दी जाती हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button